आखिर क्यों खूबसूरत बीवी ने पति को मायके में पिटवाया ? पुलिस भी हैरान    

दुनिया के हर मर्द की कामना होती है कि उसकी बीवी उसके परिवार दोस्त यार और पड़ोस में सबसे सुन्दर और खूबसूरत दिखे। लिहाज़ा जब वो शादी के लिए लड़की तलाशता है तो उसकी पहली कोशिश होती है कि उसे खूबसूरत जीवन साथी मिले लेकिन, क्या हो अगर किसी के जीवन साथी की सुंदरता ही उसकी दुश्मन बन जाए.मध्य प्रदेश के छतरपुर से एक ऐसा ही अजीबो गरीब मामला सामने आया है.

छतरपुर एसपी को उत्तर प्रदेश के बांदा में रहने वाले शख्स ने शिकायत की है कि, ‘मेरी पत्नी सुंदर है, स्मार्ट है. वो पढ़ी-लिखी भी है.इस वजह से साथ नहीं रहना चाहती। मायके में लेने जाओ, तो घरवालों से कहकर पिटवाती है.मुझे मेरी पत्नी वापस चाहिए. उन्होंने मुझे पीटा, उन्हें सजा मिलनी चाहिए.’

जानकारी मिली है कि, शिकायत करने वाले शख्स का नाम नंदू पाल है. वो बांदा के मटोंध गांव का रहने वाला है.. उसने आवेदन दिया है कि 30 अप्रैल 2021 को उसकी शादी लवकुश नगर थाना क्षेत्र के गांव नगरौली की रीना पाल से हुई थी. परिवारों ने यह शादी तय की थी.हिंदू रीति-रिवाज से नंदू और रीना परिणय सूत्र में बंधे थे.नंदू का कहना है कि, शादी के तीन दिन बाद पत्नी मायके गई थी.तब से लौटने को तैयार ही नहीं है क्योंकि वह उसकी तरह सुंदर नहीं है.

नंदू ने बताया कि, जब वो अपनी पत्नी को लेने उसके घर गया तो उसने सीधे-सीधे इनकार कर दिया इतना ही नहीं गिड़गिड़ाने की नौबत आई तो लोगों ने उसे एक कमरे में बंद कर पीट दिया.पिछले बुधवार को भी ऐसा ही हुआ था.वह थानों के चक्कर लगा रहा है, लेकिन कहीं भी उसकी सुनवाई नहीं हो रही.इसी वजह से वह एसपी से शिकायत करने गया था.अपने आप में इस दिलचस्प मामले को लिखते समय खुद स्थानीय पुलिस भी पशोपेश में थी लेकिन मामले को गंभीरता से लेकर अब उसे सुलझाने की कोशिश की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top