Flash Story
देहरादून :  मैक्स सुपर स्पेशलिटी हॉस्पिटल लिवर रोगों  को दूर करने में सबसे आगे 
जेल में बंद कैदियों से मिलने के लिए क्या हैं नियम
क्या आप जानते हैं किसने की थी अमरनाथ गुफा की खोज ?
राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मु ने भारतीय वन सेवा के 2022 बैच के प्रशिक्षु अधिकारियों को दी बधाई
आग में फंसे लोगों के लिये देवदूत बनी दून पुलिस
आगर आपको चाहिए बाइक और स्कूटर पर AC जैसी हवा तो पड़ ले यह खबर
रुद्रपुर : पार्ट टाइम जॉब के नाम पर युवती से एक लाख से ज्यादा की ठगी
देहरादून : दिपेश सिंह कैड़ा ने UPSC के लिए छोड़ दी थी नौकरी, तीसरे प्रयास में पूरा हुआ सपना
उत्तराखंड में 10-12th के बोर्ड रिजल्ट 30 अप्रैल को होंगे घोषित, ऐसे करें चेक 

जियो ग्राहकों को बड़ा झटका 150 रुपये ज्यादा महंगे हुआ जियो प्लान

रिलायंस जियो ने एक बार फिर से अपने ग्राहकों को बड़ा झटका देते हुए दो अन्य प्रीपेड प्लान को भी महंगा कर दिया है। जियो धीरे-धीरे चुपके से अपने प्लान महंगे कर रहा है। कुछ दिन पहले ही जियो ने अपने ग्राहकों को महंगाई का डोज देते हुए 749 रुपये वाले प्लान को 899 रुपये का कर दिया और अब कंपनी ने दो अन्य प्लान की कीमत भी बढ़ा दी है। रिलायंस जियो के जियो फोन के तीन प्लान 150 रुपये तक महंगे हो गए हैं।

जियो फोन के तीन प्लान हुए महंगे
सबसे पहले आपको बता दें कि ये जो तीन प्लान महंगे हुए हैं वे जियो फोन के लिए हैं। इनमें पहला प्लान 155 रुपये का है जो कि अब 186 रुपये का हो गया है यानी जो सुविधाएं आपको पहले 155 रुपये वाले प्लान में मिल रही थीं, उन्हीं सुविधाओं के लिए अब आपको 186 रुपये खर्च करने होंगे यानी अब आपको 31 रुपये खर्च करने होंगे। 186 रुपये वाले प्लान में आपको 28 दिनों की वैधता मिलेगी और हर रोज 1 जीबी डाटा के साथ अनलिमिटेड कॉलिंग मिलेगी।
185 रुपये वाला प्लान अब 222 रुपये का
185 रुपये वाले प्लान की कीमत अब 222 रुपये हो गई है यानी इस प्लान पर आपको 37 रुपये अतिरिक्त खर्च करने होंगे। इस प्लान में 28 दिनों की वैधता के साथ हर रोज 2 जीबी डाटा और सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग मिलेगी।
749 रुपये वाला प्लान अब 899 रुपये का
रिलायंस जियो का 749 रुपये का प्लान अब 899 रुपये का हो गया है। वैसे यदि आपको नहीं पता है तो आपको बता दें कि यह प्लान सिर्फ जियो फोन यूजर्स के लिए है यानी यदि आप कोई अन्य फोन इस्तेमाल कर रहे हैं तो जियो का यह प्लान आपके लिए नहीं है। जियो फोन के इस प्लान में हर रोज 2 जीबी डाटा मिलता है। इसके अलावा सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग मिलती है। इस प्लान के साथ 336 दिनों की वैधता मिलती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top