Flash Story
उत्तराखंड इलेक्शन: वोटिंग के लिए 11000 से ज्यादा पोलिंग पार्टी रवाना
उत्तराखंड इलेक्शन: मतदान के दिन स्वास्थ्य सेवाएं जारी रहेंगी
Voter Helpline:घर से ही चेक करें वोटर लिस्ट में अपना नाम, निकालें मतदाता पर्ची
गोर्खाली सुधार सभा के 85वें स्थापना दिवस की मंत्री गणेश जोशी ने दी बधाई।
Haldwani: चुनाव प्रचार का अंतिम दिन बीजेपी-कांग्रेस का शक्ति प्रदर्शन, ये हैं स्टार प्रचारक
देहरादून प्रशासन ने स्वतंत्र एवं निष्पक्ष चुनाव की तैयारी पूरी की
ये हैं देश के सबसे योग्य पढ़े लिखे नेता , कौन तोड़ेगा डिग्रियों का रिकॉर्ड
क्यों मनाया जाता है विश्व कला दिवस ? जानें इस दिन का महत्व
मायावती का पश्चिमी यूपी को अलग राज्य बनाने का वादा

व्हाट्सअप से जुडी बड़ी खबर ! तुरंत जान लीजिये

वॉट्सऐप फोन नंबर शेयरिंग ऑप्शन नामक एक फीचर पर काम कर रहा है. यह फीचर यूजर्स को सब-ग्रुप्स में अपना फोन नंबर हाइड करने की अनुमति देगा. दरअसल, वॉट्सऐप एक ऐसी मैसेजिंग एप्लिकेशन है, जहां आप या तो किसी व्यक्ति के साथ व्यक्तिगत रूप से चैट कर सकते हैं या एक समूह बना कर बात कर सकते हैं. आप ग्रुप बनाकर लोगों को उसमें जोड़ भी सकते हैं.

निजता और सुरक्षा सबसे बड़ा मुद्दा

ऐसे में अगर कोई आपको किसी और के साथ ग्रुप में जोड़ रहा है, तो हो सकता है कि उस ग्रुप में ऐसे लोग भी शामिल हों, जिन्हें आप नहीं जानते हैं. ऐसे में आप ग्रुप के दूसरे लोगों का नंबर देख सकते हैं और वे लोग आपका, लेकिन इस फीचर की मदद से आप अपना नंबर हाइड कर सकेंगे.
इस फीचर को फ्यूचर अपडेट के साथ शुरू किया जा सकता है. इस फीचर के बारे में जानकारी देते हुए WABetaInfo ने ट्वीट किया और कहा कि वॉट्सऐप एक कम्यूनिटी के कुछ उप-समूहों के लिए फोन नंबर हाइड करने के फीचर पर काम कर रहा है, ऐप के भविष्य के अपडेट में फोन नंबर शेयरिंग विकल्प देने के लिए धन्यवाद!डिफॉल्ट रूप से डिसेबल होगा फीचर

WABetaInfo के मुताबिक फोन नंबर शेयरिंग का विकल्प डिफॉल्ट रूप से डिसेबल होता है. इसका मतलब है कि जैसे ही आप किसी कम्युनिटी में शामिल होंगे, आपका फोन नंबर तुरंत हाइड दिया जाएगा. हालांकि आप किसी कम्युनिटी के WhatsApp Update सब-ग्रुप के साथ अपना नंबर शेयर करना चाहते हैं, तो आप ऐसा करने के लिए स्वतंत्र हैं. गौरतलब है कि यह प्राइवेसी ऑप्शन केवल क्यूनिटी तक ही सीमित है और इस पर अभी काम चल रहा है इसलिए, इसके लिए रिलीज की तारीख की कोई जानकारी नहीं है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top