करती है करेगी भाजपा और तीन तिगाड़ा काम बिगाडा के बाद आप ने लांच किया  “अगले पांच साल” थीम सॉन्ग

विशेष रिपोर्ट – फ़िरोज़ गाँधी आप पार्टी के सीएम उम्मीदवार कर्नल अजय कोठियाल ने आप पार्टी का कैंपेन सॉंग लांच किया है। पार्टी का दावा है कि यह गीत उत्तराखंड की जनता की भावनाओं के अनुरूप बनाया गया गीत है। यह गीत बताता है कि क्यों उत्तराखंड के लिए अरविंद केजरीवाल और अजय कोठियाल क्यों जरूरी है। इसके पहले भारतीय जनता पार्टी ने करती है करेगी भाजपा के नाम से गीत जारी किया था उसके बाद मुख्य विपक्षी पार्टी कांग्रेस ने तीन तिगाड़ा काम बिगाड़ा नहीं आएगी भाजपा दुबारा लांच किया था। अब बारी आप की थी लिहाज़ा टीम केजरीवाल ने अगले पांच साल के टाइटल पर आधारित थीम सांग जारी किया है।
गीत जारी करते हुए आप सीएम उम्मीदवार कर्नल कोठियाल ने बताया कि यह गीत आप पार्टी का उत्तराखंड के प्रति एक विजन है कि हम कैसे शहीदों और आंदोलनकारियों के सपनों का उत्तराखंड बनाएंगे। आप पार्टी के उत्तराखंड के प्रति कई संकल्प हैं । आप की सरकार प्रदेश को स्थाई सरकार के साथ स्थाई मुख्यमंत्री देगी। आप पार्टी का यह मानना है कि प्रदेश तभी विकसित हो सकेगा जब प्रदेश में स्थाई सरकार और स्थाई मुख्यमंत्री होगा। 21 सालों में उत्तराखंड को कांग्रेस और बीजेपी ने बदहाल किया है लेकिन आप पार्टी उत्तराखंड को संवारने का काम करेगी।

उन्होंने कहा कि 21 सालों बाद भी उत्तराखंड ज्वलंत समस्याओं से जूझ रहा है। यहां शिक्षा,स्वास्थ्य,रोजगार,पलायन,महंगाई,बिजली और पानी की समस्या से जनता जूझ रही है।
आप की सरकार इन ज्वलंत मुद्दों पर सबसे पहले काम करेगी । आप की सरकार में युवाओं के लिए रोजगार ,मुफ्त 300 यूनिट बिजली,महिला सशक्तिकरण के लिए महिलाओं का उत्थान,बुजुर्गों को मुफ्त तीर्थ यात्रा,,सुरक्षित प्रसव के लिए उचित अस्पतालों की व्यवस्था,डोर स्टेप डिलीवरी की सर्विस देने का काम करेंगे। अब जबकि तीनों पार्टियों का गाना जनता के सामने बजने लगा है तो देखना होगा कि 14 फ़रवरी को  किस पार्टी की धुन पर मुग्ध होकर जनता वोट देगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top