प्रेमी ने भाई बनकर प्रेमिका से किया साफ़-सुथरा ब्रेकअप,

सोशल मीडिया पर एक शख्स द्वारा लिखा गया ब्रेकअप एप्लिकेशन लेटर काफी वायरल हो रहा है. इस शख्स ने अपनी चिट्ठी में काफी इज्जत और सम्मान के साथ अपनी एक्स से रिश्ता तोड़ते हुए उससे बहन-भाई का रिश्ता जोड़ दिया.प्यार एक बेहद खूबसूरत रिश्ता है. जब आप किसी से प्यार करने लगते हैं तो आपको सिर्फ वही सही लगने लगता है.उसके अलावा दुनिया में हर चीज सेकंड्री हो जाती है. लेकिन जिस प्यार में इंसान को सारी दुनिया झूमती नजर आती है, अक्सर वो रिश्ता बेहद खट्टेपन के साथ खत्म होता है.

ब्रेकअप का दर्द सहना हर प्रेमी जोड़े के लिए काफी मुश्किल होता है. लेकिन इन दिनों सोशल मीडिया पर एक ब्रेकअप की स्टोरी  काफी वायरल हो रही है. इसमें किसी का दिल टूटा हो या ना टूटा हो, लोगों को हंसने पर मजबूर जरूर कर दिया.सोशल मीडिया पर एक लड़के द्वारा अपनी प्रेमिका के धोखे के बाद लिखा गया ब्रेकअप लेटर खूब वायरल हो रहा है.

ये लड़का अपनी प्रेमिका की चालाकियों से तंग आ गया था. इसके बाद उसने बाकायदा एक चिट्ठी लिखी. इसमें सब्जेक्ट तक मेंशन किया गया. साथ ही वजह के साथ लिखा कि वो इस रिश्ते को खत्म करना चाहता है. लेकिन रिश्ते की इज्जत बरकरार रखते हुए उसने आगे किसी तरह की गलती के लिए माफ़ी भी मांगी. सबसे हैरत की बात तो ये है कि शख्स ने झट से एक चिट्ठी में ही अपनी एक्स को अपनी मौजूदा बहन बना डाला.

सुप्रिया के नाम था खत

वायरल हो रही ये चिट्ठी लोगों को खूब गुदगुदा रही है. इसमें लड़के ने लड़की को सुप्रिया के नाम से सम्बोधित किया. साथ ही सब्जेक्ट में लिखा कि उसे ब्रेकअप चाहिए. आगे उसने अपनी प्रेमिका को भूतपूर्व प्रेमिका संबोधित किया. और लिखा कि 21वीं शताब्दी में उसे इतनी चालाक लड़की नहीं चाहिए. इस कारण वो अपना रिश्ता खत्म कर रही है. साथ ही अगर अभी तक उसने कभी भी कोई गलती की हो, उसके लिए भी माफ़ी मांगी. सबसे मजेदार हिस्सा तो आखिरी में था. जिसमें लड़के ने खुद को सुप्रिया का एक्स प्रेमी और मौजूदा बड़ा भाई लिखा.

वायरल हुआ ब्रेकअप लेटर

सुप्रिया के नाम से लिखा गया ये ब्रेकअप लेटर काफी वायरल हो रहा है. इसे अभी तक कई सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर शेयर किया जा चुका है. इसे इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया जहां पर इसे अभी तक हजारों लाइक्स मिल चुके हैं. साथ ही लोगों ने इसपर कई मजेदार कमेंट्स भी किये.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top