Flash Story
DBS:फेस्ट में दून कालेजों के छात्रों का संगम,समापन सत्र में पहुंचे मंत्री सुबोध उनियाल
देहरादून :  मैक्स सुपर स्पेशलिटी हॉस्पिटल लिवर रोगों  को दूर करने में सबसे आगे 
जेल में बंद कैदियों से मिलने के लिए क्या हैं नियम
क्या आप जानते हैं किसने की थी अमरनाथ गुफा की खोज ?
राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मु ने भारतीय वन सेवा के 2022 बैच के प्रशिक्षु अधिकारियों को दी बधाई
आग में फंसे लोगों के लिये देवदूत बनी दून पुलिस
आगर आपको चाहिए बाइक और स्कूटर पर AC जैसी हवा तो पड़ ले यह खबर
रुद्रपुर : पार्ट टाइम जॉब के नाम पर युवती से एक लाख से ज्यादा की ठगी
देहरादून : दिपेश सिंह कैड़ा ने UPSC के लिए छोड़ दी थी नौकरी, तीसरे प्रयास में पूरा हुआ सपना

DM देहरादून Dr. R.राजेश कुमार की ख़ास अपील – दूसरा डोज अवश्य लगायें , लकी ड्रा में इनाम पाएं

देहरादून से कार्यकारी संपादक आशीष तिवारी की रिपोर्ट – 
जिला प्रशासन, स्वास्थ्य विभाग और स्मार्ट सिटी परियोजना के संयुक्त प्रयासों से जनपद में वैक्सीनेशन मेला 18 अक्टूबर से 2 नवम्बर यानि धनतेरस तक चलाया जा रहा है, जिसके तहत 2 साप्ताहिक एवं एक मेगा लक्की ड्राॅ का आयोजन किया जायेगा।
 जिलाधिकारी और सीईओ स्मार्ट सिटी डाॅ आर राजेश कुमार ने वैक्सीनेशन मेले के तहत जनपद वासियों को कोविड-19 का दूसरा डोज लगाये जाने पर पुरस्कृत किया जायेगा। इसके अंतर्गत स्मार्ट सिटी परियोजना द्वारा प्रायोजित पहला साप्ताहिक लक्की ड्राॅ  23 अक्टूबर को परेड ग्राउंड मैदान में शाम 5 बजे आयोजित होगा जिसकी सभी व्यवस्थाएं स्वास्थ्य विभाग एवं स्मार्ट सिटी द्वारा कर ली गई है। जनपद में घंटाघर (पलटन बाजार) अम्बेडकर पार्क, वॉकिंग वैक्सीनेशन सेंटर पेसिफिक माल, प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र उप जिला चिकित्सालयों के अतिरिक्त जिला चिकित्सालयों के अलावा कई अन्य जम्बों साइट पर नागरिकों को वैक्सीनेशन का दूसरा डोज देते हुए लक्की ड्राॅ में शामिल होने हेतु कूपन भी निर्गत किये जा रहे।
 जिलाधिकारी ने जनपद वासियों से अपील की है कि वे अपने निकटतम वैक्सीनेशन सेंटर पर जाकर दूसरा डोज अवश्य लगायें ताकि जनपद को शत-प्रतिशत टीकाकरण करने में अपना सहयोग दें। उन्होंने बताया कि वैक्सीनेशन मेले में पंजीकरण कराते हुए साप्ताहिक एवं मेगा लक्की ड्राॅ में शामिल होकर पुरस्कार जीतने के इस अवसर का लाभ उठायें। त्यौहारी सीजन को देखते हुए बाजारों में भीड़ बढ़ने की संभावना के मध्यनजर उन्होंने लोगों से कोविड के नियमों का पालन करने की भी अपील की ताकि प्रशासन के उद्घोष “त्यौहार का मजा तभी है, जब दूसरा डोज लगा है” को साकार रूप मिल सके।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top