Flash Story
पीठ के दर्द से उठना-बैठना हो गया है मुश्किल, तो इन तरीकों से पाएं आराम
केदारनाथ धाम पहुंची मुख्य सचिव राधा रतूड़ी, पुनर्निर्माण एवं विकास कार्यों का लिया जायजा
बेहद गरीब दिखने वाले ये हैं महाराणा प्रताप के वंशज 
पत्नी के नाम पर खरीदते हैं संपत्ति तो जान लें  नियम
भारत में यहां एक दिन में इतने रुपये का ही पेट्रोल-डीजल खरीद सकेंगे लोग 
उधमसिंह नगर : पीलीभीत में बारातियों की गाड़ी पलटी, तीन महिलाओं की मौके पर मौत 
पौड़ी : नाबालिग वाहन चालकों के खिलाफ पौड़ी पुलिस ने की ताबड़तोड़ कार्यवाही 
E PAPER OF 02 MAY 2024
DBS:फेस्ट में दून कालेजों के छात्रों का संगम,समापन सत्र में पहुंचे मंत्री सुबोध उनियाल

उधमसिंह नगर में पंजाब पुलिस और एसटीएफ की टीम ने मुठभेड़ – तीन बदमाशों समेत चार गिरफ्तार

उत्तराखंड के उधमसिंह नगर में पंजाब पुलिस और एसटीएफ की टीम ने मुठभेड़ के बाद तीन बदमाशों समेत चार लोगों को गिरफ्तार किया है..पुलिस ने बदमाशों के पास से हथियार बरामद किए हैं..पंजाब पुलिस और उधमसिंह नगर के विशेष कार्यबल (एसटीएफ) ने सोमवार को एक संयुक्त अभियान में तीन बदमाशों को गिरफ्तार किया है. पुलिस और एसटीएफ की टीम ने मुठभेड़ के बाद तीन बदमाशों समेत चार को गिरफ्तार कर लिया. इनके पास से कई आधुनिक हथियार बरामद हुए हैं.

पुलिस और बदमाशों के बीच ये मुठभेड़ काशीपुर कुंडेश्वरी के गांव गुलज़ारपुर में एक फार्म हाउस में हुई है. मुठभेड़ में पंजाब के तीन खूंखार बदमाशों के अलावा इन्हें शरण देने वाले फार्म हाउस के मालिक जगवंत सिंह को भी गिरफ्तार किया गया. गिरफ्तार बदमाशों में पंजाब के भटिंडा का संदीप सिंह उर्फ भल्ला शिखू, संगरूर का फतेह सिंह उर्फ युवराज और अमनदीप सिंह शामिल हैं. इन बदमाशों पर संगीन धाराओं में दर्जनों मुकदमे दर्ज हैं.

उधमसिंह नगर जिले की एसटीएफ प्रभारी पूर्णिमा गर्ग ने संवाददाताओं को बताया कि फार्म हाउस में पंजाब के बदमाशों के छिपे होने की सूचना मिली थी. सूचना के आधार पर एसटीएफ और पंजाब पुलिस के जवान वहां पहुंचे. जवानों को देखते ही बदमाशों ने गोलियां चलानी शुरू कर दी.

क्या क्या हथियार हुए हैं बरामद –
उन्होंने बताया कि मुठभेड़ में दोनों ओर से लगभग दो दर्जन गोलियां चलीं, लेकिन आखिरकार बदमाशों को दबोच लिया गया. गर्ग ने बताया कि मुठभेड़ के दौरान दोनों ओर से कोई हताहत नहीं हुआ. बदमाशों के पास से पुलिस ने दो असलहे और कारतूस भी बरामद किए. फिलहाल बदमाशों से पूछताछ जारी है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top