9410522545 नम्बर पर पुलिस को दें नशा बेचने वालों की खबर – जन्मेजय खंडूरी SSP

देहरादून के एसएसपी जन्मेजय खंडूरी ने शहर में नशा तस्करी के बढ़ते मामलों को लेकर आम आदमी से सहयोग की अपील की है। इसके तहत एसएसपी के निर्देश पर पुलिस ने नशा बिक्री की शिकायत के लिए टोल फ्री नंबर 9410522545 जारी किया है।

इस नंबर पर कोई भी व्यक्ति शहर में किसी जगह नशा बिक्री होने या इसकी बिक्री करने वाले की सूचना दे सकता है। जिस पर जिले की एंटी ड्रग टास्क फोर्स (एडीटीएफ) तुरंत कार्रवाई करेगी। इसके साथ ही सूचना देने वाले की पहचान गुप्त रखी जाएगी।

एसएसपी ने बताया कि हेल्पलाइन नंबर का इंचार्ज एडीटीएफ में तैनात इंस्पेक्टर रविंद्र शाह को बनाया गया है। फिलहाल, इंस्पेक्टर रविंदर शाह छुट्टी पर है, ऐसे में उनकी जिम्मेदारी एसओजी इंचार्ज इंस्पेक्टर नदीम देखेंगे। एसएसपी ने बताया कि हेल्पलाइन नंबर पर आने वाली शिकायतों और उन पर की गई कार्रवाई की निगरानी वह खुद नियमित रूप से करेंगे।

अगर किसी के पास नशा बिक्री का वीडियो है तो वह इस नंबर पर उस वीडियो को व्हाट्सएप भी कर सकता है। इस पहल की अब दून में खुले मन से स्वागत होने लगा है और शहर की जड़ों को खोखला कर रहे नशे के काले  व्यापार से युवाओं को बचाने में इस प्रयास को कारगार बताया जा रहा है। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top