Flash Story
देहरादून :  मैक्स सुपर स्पेशलिटी हॉस्पिटल लिवर रोगों  को दूर करने में सबसे आगे 
जेल में बंद कैदियों से मिलने के लिए क्या हैं नियम
क्या आप जानते हैं किसने की थी अमरनाथ गुफा की खोज ?
राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मु ने भारतीय वन सेवा के 2022 बैच के प्रशिक्षु अधिकारियों को दी बधाई
आग में फंसे लोगों के लिये देवदूत बनी दून पुलिस
आगर आपको चाहिए बाइक और स्कूटर पर AC जैसी हवा तो पड़ ले यह खबर
रुद्रपुर : पार्ट टाइम जॉब के नाम पर युवती से एक लाख से ज्यादा की ठगी
देहरादून : दिपेश सिंह कैड़ा ने UPSC के लिए छोड़ दी थी नौकरी, तीसरे प्रयास में पूरा हुआ सपना
उत्तराखंड में 10-12th के बोर्ड रिजल्ट 30 अप्रैल को होंगे घोषित, ऐसे करें चेक 

उच्च प्राथमिक विद्यालय कमालपुर स्कूल में धूमधाम से मनाया गया गणतंत्र दिवस

न्यूज़ वायरस नेटवर्क              
अरशद मलिक

सहारनपुर : उच्च प्राथमिक विद्यालय कमालपुर स्कूल में 75 वें गणतंत्र दिवस को धूमधाम से मनाया गया। कार्यक्रम में छात्र-छात्राओं के साथ ही विद्यालय के अध्यापक, अध्यापिकाओं ने उत्साह पूर्वक भाग लिया। कार्यक्रम का शुभारंभ विद्यालय के प्रधानाचार्य दीपक कुमार और अध्यापक, अध्यापिकाओं द्वारा भारत की महान विभूतियों के चित्र पर माल्यार्पण के साथ किया गया। और सब ने ध्वजारोहण कर तिरंगे को सलामी दी।

बता दें कि गणतंत्र दिवस को लेकर विद्यालय में समारोह में बच्चों ने अनेक रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रम भी प्रस्तुत किये, जिसमें देश प्रेम की गूंज चारों ओर सुनाई दी।

इस आयोजन में विद्यार्थियों ने अपने देश की बहुमूल्य संस्कृति की अनूठी छवि प्रस्तुत कर सभी को देश प्रेम की भावना से ओतप्रोत कर दिया। विद्यालय के छात्रों द्वारा मेरा देश रंगीला और मेरा देश मेरा मुल्क आदि देश भक्ति गानों पर संगीत एवं नृत्य की सुंदर प्रस्तुति भी पेश की गई।

जिसने विद्यालय में उपस्थित सभी लोगों को मंत्रमुग्ध कर दिया। इस अवसर पर शिक्षक-शिक्षिकाओं ने भी देश के प्रति अपने विचारों को प्रस्तुत किया।

कार्यक्रम के अंत में प्रधानाचार्य दीपक कुमार ने विद्यालय के बच्चों को अपने अधिकार एवं कर्तव्यों का पाठ पढाते हुए कहा कि हमें राष्ट्र की संपत्ति को स्वयं का समझकर उसकी सुरक्षा करनी चाहिए। साथ ही आपसी भेदभाव को मिटाकर राष्ट्र निर्माण के प्रत्येक कार्य में योगदान देना चाहिए।

इस अवसर पर गांव के प्रधान शोएब अली , राजकुमार पूर्व प्रधान, इन्दर कुमार पूर्व प्रधान , जसबीर राणा , सुबोध राणा ,जॉनी राणा, राशिद मलिक , फरमान मलिक BDC , दीपक सैनी BDC , असलम , सुबोध कुमार , ताहिर , सोनू मलिक , कलीम मलिक , आदि मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top