Flash Story
उत्तराखंड इलेक्शन: वोटिंग के लिए 11000 से ज्यादा पोलिंग पार्टी रवाना
उत्तराखंड इलेक्शन: मतदान के दिन स्वास्थ्य सेवाएं जारी रहेंगी
Voter Helpline:घर से ही चेक करें वोटर लिस्ट में अपना नाम, निकालें मतदाता पर्ची
गोर्खाली सुधार सभा के 85वें स्थापना दिवस की मंत्री गणेश जोशी ने दी बधाई।
Haldwani: चुनाव प्रचार का अंतिम दिन बीजेपी-कांग्रेस का शक्ति प्रदर्शन, ये हैं स्टार प्रचारक
देहरादून प्रशासन ने स्वतंत्र एवं निष्पक्ष चुनाव की तैयारी पूरी की
ये हैं देश के सबसे योग्य पढ़े लिखे नेता , कौन तोड़ेगा डिग्रियों का रिकॉर्ड
क्यों मनाया जाता है विश्व कला दिवस ? जानें इस दिन का महत्व
मायावती का पश्चिमी यूपी को अलग राज्य बनाने का वादा

अचानक कोतवाली कर्णप्रयाग पहुंचे एसपी डोबाल – CCTV मॉनीटरिंग करने के निर्देश दिए

पुलिस अधीक्षक, चमोली प्रमेन्द्र डोबाल द्वारा कोतवाली कर्णप्रयाग का आकस्मिक निरीक्षण किया। इस दौरान उन्होंने कोतवाली कर्णप्रयाग परिसर, भवन, कार्यालय तथा आवासीय कॉलोनी का भ्रमण करते हुए निरीक्षण भी किया ।

एसपी डोबाल ने सम्पूर्ण थाना व आवासीय परिसर का निरीक्षण कर थाना कार्यालय, मालखाना, सीसीटीएनएस कार्यालय, बैरिक, भोजनालय, हवालात आदि की साफ-सफाई का जायजा लिया गया। थाना कार्यालय के निरीक्षण करते हुए थाने के सभी अभिलेखों का बारीकी से निरीक्षण किया व रजिस्टरों का सही ढंग से अभिलेखीकरण हेतु निर्देशित किया गया। सीसीटीवी, कम्प्यूटर, एमडीटी आदि के बारे में जानकारी ली गयी। महिला हेल्प डेक्स पर प्राप्त शिकायतों व 112 पर प्राप्त सूचनाओं से सम्बन्धित रजिस्ट्ररों का अवलोकन किया गया।

सीसीटीएनएस कक्ष का निरीक्षण के अवसर पर सभी ऑनलाइन पोर्टलों की जानकारी लेते हुए थाने में नियुक्त सभी कर्मियों को सीसीटीएनएस का प्रशिक्षण अनिवार्य रूप से देने हेतु निर्देशित किया गया। संदिग्धों एवं बाहरी व्यक्तियों का वृहद सत्यापन किये जाने हेतु निर्देशित किया गया। किसी भी प्रकार के कार्य को गुणवत्तापूर्वक किये जाने हेतु निर्देशित किया गया। इस अवसर पर उनके द्वारा थाने पर नियुक्त स्टाफ के साथ परिचयात्मक गोष्ठी ली गयी तथा प्रभारी निरीक्षक को निर्देशित किया गया कि सर्दी के दृष्टिगत थाना परिसर में अलाव की व्यवस्था की जाये। ठंड के मौसम में चोरी की घटनाओं में वृद्धि होने के दृष्टिगत नियमित रूप से रात्रि गश्त की जाये तथा थाना क्षेत्रान्तर्गत लगे सीसीटीवी कैमरों की निरन्तर मॉनीटरिंग की जाये। इस दौरान प्रभारी निरीक्षक कोतवाली कर्णप्रयाग राकेश गुसांई व अन्य अधि0/कर्म0 मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top