जम्मू में शहीद हुए टिहरी के जांबाज़ प्रवीण सिंह , सीएम ने जताया शोक

वीरभूमि और सैनिको की शहादत से भरी गौरवशाली कहानियां देवभूमि उत्तराखंड को पहचान हैं । अब इस कड़ी में एक और बलिदान की कहानी जुड़ गई है। जम्मू-कश्मीर के शोपियां क्षेत्र में राष्ट्ररक्षा करते हुए टिहरी जनपद के पांडोली गांव के निवासी वीर जवान प्रवीन सिंह की शहादत पर देश और सैन्यधाम उत्तराखंड भी शत्-शत् नमन कर अपनी श्रद्धांजलि अर्पित कर रहा है।

सर्वोच्च बलिदान देकर उत्तराखंड और अपने परिवार का नाम शहीदों की फेरहिस्त में लिखवा कर शहीद हो चुके प्रवीण सिंह को मुख्यमंत्री धामी और कई मंत्रियों , सामाजिक संगठनों ने नमन करते हुए उनकी शहादत को सलाम किया है। टीवी न्यूज वायरस भी शहीद जवान प्रवीण सिंह के द्वारा देश की अखंडता एवं संप्रभुता के लिए दिया गए बलिदान को सलाम करते हए ये भरोसा करती है की देश प्रदेश के लाखों नौजवानों और भावी सैनिकों को उनकी शहादत सदैव प्रेरित करती रहेगी। आपको बता दें कि जम्मू-कश्मीर के शोपियां क्षेत्र में दुश्मनों से लोहा लेते हुए मां भारती की सेवा करते हुए टिहरी जिले के पांडोली गांव के वीर जवान प्रवीन सिंह
शहीद हो गए है । जवान के शहीद होने की सूचना आज ही उनके परिवार को मिली है। जिसके बाद उनके घर परिवार और गांव में शोक का माहौल दिखाई दे रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top