उत्तराखंड : मैक्स 200 मीटर खाई में गिरने से 6 लोगों की दर्दनाक मौत

उधमसिंह नगर : बीती देर शाम नैनीताल जिले में एक मैक्स वाहन के गहरी खाई में गिरने से छह लोगों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। हादसे में पांच अन्य यात्री गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को रेस्क्यू कर नजदीकि अस्पताल में भर्ती कराया गया जहाँ उनका उपचार चल रहा है।

नैनीताल के ओखलकांडा ब्लॉक के दुर्गम क्षेत्र पतलोट में बीती शाम 6 बजे एक मैक्स वाहन 200 मीटर गहरी खाई में गिर गया जिसमें दो बच्चे और चार महिला-पुरुष समेत छह यात्रियों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। रेस्क्यू ऑपरेशन से पुलिस ने शवों और घायलों को खाई से बाहर निकाला। गाड़ी में कुल 11 लोग सवार थे, चालान के वाहन पर नियंत्रण खोने से दुर्घटना हुई है। ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस घटनास्थल पहुंची और प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें 108 की मदद से हल्द्वानी एसटीएच भेजा गया।

इस गाड़ी में एक छह सदस्यीय परिवार भी था जो छुट्टियां मनाने जा रहा था। जिसमें पिता महेश चंद्र परगाई उम्र 40 वर्ष, माता पार्वती उम्र 34 वर्ष और बहिन कविता परगाई उम्र 10 वर्ष की मौत हो गई। तान भाइयों पंकज परगाई (12), मनोज परगाई (10) और लोकेश परगाई से मां-बाप का साया उठ गया। ये लोग भी घायल हैं इनका इलाज चल रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top