Flash Story
Tinder पर मिली लड़की के साथ डेट पर जाना लड़को को पड़ा भारी
उत्तराखंड के तीन जांबाजों को सम्मान, मेजर रविंद्र रावत और सचिन नेगी शौर्य चक्र से सम्मानित
उत्तराखंड : सरकारी स्कूलों को करोड़ों की सौगात, नौनिहालों के लिए बैग लैस रहेगा एक दिन
E-PAPER OF 06 JULY 2024
E-PAPER OF 05 JULY 2024
विकास के लिए मंगलौर की जनता ने भाजपा को विजय बनाने का मन बना लिया है : मंत्री गणेश जोशी 
धामी सरकार के तीन वर्ष के कार्यकाल में हुए अभूतपूर्व विकास कार्य और ऐतिहासिक फैसले – मंत्री गणेश जोशी।
यूसीसी:उत्तराखंड में अक्टूबर से सभी पर लागू ,पोर्टल का काम 90% हुआ पूरा
बढ़ती उम्र के साथ आने वाली बीमारियों से बचने का तरीका बताएगा आयुष विभाग: डॉ अवनीश उपाध्याय

Tinder पर मिली लड़की के साथ डेट पर जाना लड़को को पड़ा भारी

एक समय था जब लोगों ने सोचा भी नहीं था कि ऑनलाइन भी कभी काम किया जा सकता है, लेकिन अब तो लगभग हर काम ऑनलाइन ही हो रहे हैं, चाहे वो बैंकिंग से जुड़े काम हों या फिर शॉपिंग ही क्यों न हो. इतना ही नहीं, अब तो कई सारे ऑनलाइन डेटिंग ऐप भी शुरू हो गए हैं, जिसकी मदद से लोग अपना मनपसंद पार्टनर भी चुन रहे हैं. हालांकि कई बार इस ऑनलाइन डेटिंग के चक्कर में लोग धोखा भी खा जाते हैं. महाराष्ट्र के ठाणे के रहने वाले एक शख्स के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ है।

दरअसल, इस शख्स की टिंडर डेट ने तब अप्रत्याशित मोड़ ले लिया जब उसे उसकी डेट और रेस्टोरेंट दोनों ने धोखा दे दिया. रेस्टोरेंट ने उसे 44 हजार रुपये का बिल थमा दिया, जिसे देख कर उसके भी होश उड़ गए. इस घटना को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर एक यूजर ने शेयर किया है और भारी भरकम बिल की तस्वीर भी पोस्ट की है. तस्वीर के साथ यूजर ने लोगों को आगाह करते हुए लिखा है, ‘दोस्तों, सावधान रहें. टिंडर घोटाले से जुड़ा एक रेस्टोरेंट का बिल पोस्ट कर रहा हूं, जहां मेरा एक दोस्त एक लड़की के साथ डेट पर गया था. होटल का नाम है होटल डी ग्रैंडियर, रॉयल प्लाजा बिल्डिंग, भक्ति पार्क, आनंद नगर, ठाणे।

बिल देखने से पता चल रहा है कि टिंडर डेट पर गए व्यक्ति ने उस दिन 18 जैगर बॉम्ब कॉकटेल, दो रेड बुल, फ्रेंच फ्राइज़, नमकीन मूंगफली, चार चॉकलेट ट्रफल केक और एक स्पेशल मिक्स का ऑर्डर दिया था, जिसका बिल 44,829 रुपये था. ये घटना बीते 12 जून की है. अब चूंकि शख्स को ये अंदाजा ही नहीं था कि बिल इतना लंबा-चौड़ा आ जाएगा, ऐसे में वो बिल देख कर हैरान रह गया और उसने तुरंत ही पुलिस को फोन कर दिया. पुलिस के आने के बाद शख्स को थोड़ी राहत मिली, क्योंकि रेस्टोरेंट ने उसके बिल में 4 हजार रुपये की कटौती कर दी, पर फिर भी न चाहते हुए भी उसे 40 हजार रुपये का भुगतान करना ही पड़ा।

सोशल मीडिया पर यह पोस्ट जमकर वायरल हो रहा है और लोग तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा है, ‘लोग ऑर्डर करने से पहले मेनू कार्ड पर कीमत क्यों नहीं देखते?’, तो एक अन्य यूजर ने लिखा है, ‘बिल की ये राशि मेरी मंथली सैलरी है’, तो एक ने लिखा है कि ’18 जैगर बम कौन पीता है भला।

इसी तरह एक और यूजर ने लिखा है, ‘क्या 18 जैगर बम वाकई ऑर्डर किए गए थे या सिर्फ बिल पर 18 दिखाए गए हैं? शायद CCTV से साबित हो जाए? यह एक मुश्किल स्थिति है. आप कैसे साबित करेंगे कि आपके साथ धोखाधड़ी हुई है? जब तक आपको यकीन न हो कि आपने इतने सारे शॉट्स ऑर्डर नहीं किए हैं, तब तक आपको गवाह/सबूत की जरूरत होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top