देहरादून स्मार्ट सिटी लिमिटेड के द्वारा मालदीव्स के ट्रेनी आई0ए0एस0 एवं अन्य अधिकारियों के साथ अपने कार्यों की प्रगति साझा की गयी

दिनांक 04 अक्टूबर 2021 को कलेक्ट्रेट सभागार , देहरादून में एक बैठक का आयोजन किया गया जिसमें देहरादून स्मार्ट सिटी लिमिटेड के अधिकारियों के साथ-साथ मालदीव्स से आये ट्रेनी आई0ए0एस0, हेल्थ ऑफिसर्स , जे० ई० , एवं अन्य अधिकारियों ने भाग लिया।

बैठक में मालदीव्स के ट्रेनी आई0ए0एस0 एवं अधिकारियों द्वारा देहरादून स्मार्ट सिटी लिमिटेड के अन्तर्गत किये जा रहे कार्यो की कार्य प्राणली एवं प्रगति के विषय में जानकारी प्राप्त की गयी। इस दौरान देहरादून स्मार्ट सिटी लिमिटेड के वित्त नियंत्रक,  अभिषेक कुमार आनन्द द्वारा ट्रेनी आई0ए0एस0 अधिकारियों के समक्ष देहरादून स्मार्ट सिटी परियोजना के अन्तर्गत समस्त कार्यो का प्रस्तुतिकरण किया गया।

उपस्तिथ अधिकारियों ने देहरादून स्मार्ट सिटी लिमिटेड अन्तर्गत किये जा रहें कार्यो की प्रशंसा की तथा उनके द्वारा कहा गया कि उन्होंने देहरादून स्मार्ट सिटी द्वारा किये जा रहे कार्यो के बारे में बारीकी से जानकारी प्राप्त की तथा उन्होनें कहा की स्मार्ट सिटी परियोजना के अन्तर्गत किये जा रहे कार्यो यथा इलेक्ट्रिक बस परियोजना, डी0आई0सी0सी0सी परियोजना, स्मार्ट स्कूल परियोजना आदि परियोजना में किये जा रहे कार्य जनहित हेतु अत्यन्त महत्वपूर्ण है। अंत में ट्रेनी आई0ए0एस0 अधिकारियों द्वारा देहरादून स्मार्ट सिटी के अधिकारियों का धन्यवाद दिया गया।

देहरादून स्मार्ट सिटी लिमिटेड के वित्त नियंत्रक,  अभिषेक कुमार आनन्द ने बताया की आज देहरादून स्मार्ट सिटी लिमिटेड द्वारा ट्रेनी आई0ए0एस0 एवं अन्य अधिकारियों के साथ अपनी कार्य प्रणली एवं कार्यो की प्रगति को साझा किया गया उन्होंने कहा कि इस तरह की बैठकों के एक दूसरे के विचार एवं कार्य प्रणाली को बेहतर ढ़ग से समझा जा सकता है एवं आगे भी एक-दूसरे के सम्पर्क में रहेंगे तथा साथ अपने कार्यो की कार्य प्रणाली व कार्य प्रगति को साझा करते रहेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top