Flash Story
DBS:फेस्ट में दून कालेजों के छात्रों का संगम,समापन सत्र में पहुंचे मंत्री सुबोध उनियाल
देहरादून :  मैक्स सुपर स्पेशलिटी हॉस्पिटल लिवर रोगों  को दूर करने में सबसे आगे 
जेल में बंद कैदियों से मिलने के लिए क्या हैं नियम
क्या आप जानते हैं किसने की थी अमरनाथ गुफा की खोज ?
राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मु ने भारतीय वन सेवा के 2022 बैच के प्रशिक्षु अधिकारियों को दी बधाई
आग में फंसे लोगों के लिये देवदूत बनी दून पुलिस
आगर आपको चाहिए बाइक और स्कूटर पर AC जैसी हवा तो पड़ ले यह खबर
रुद्रपुर : पार्ट टाइम जॉब के नाम पर युवती से एक लाख से ज्यादा की ठगी
देहरादून : दिपेश सिंह कैड़ा ने UPSC के लिए छोड़ दी थी नौकरी, तीसरे प्रयास में पूरा हुआ सपना

Uttarakhand BJP . भाजपा को दोहरा झटका विधायक धन सिंह नेगी और राजकुमार ठुकराल ने भाजपा को ठुकराया

विशेष रिपोर्ट – फ़िरोज़ गाँधी उत्तराखंड में बीजेपी के लिए एक और मुश्किल खड़ी हो गई है। पहले टिहरी विधायक धन सिंह नेगी का इस्तीफ़ा फिर थोड़ी ही देर में चर्चित विधायक राजकुमार ठुकराल का पार्टी से इस्तीफ़ा , ये दोहरा झटका भाजपा के लिए थोड़ा चिंता बढ़ने वाला हो सकता है। रुद्रपुर विधानसभा से बीजेपी के मौजूदा विधायक राजकुमार ठुकराल ने बगावत करते हुए अब निर्दलीय चुनाव लड़ने का ऐलान भी कर दिया है ।

आपको बता दें कि बीजेपी ने रुद्रपुर सीट से इस बार राजकुमार ठुकराल का टिकट काट कर शिव अरोड़ा को उम्मीदवार बनाया है। राजकुमार ठुकराल मौजूदा विधायक हैं। राजकुमार ठुकराल ने प्रदेश अध्यक्ष भारतीय जनता पार्टी उत्तराखंड को एक पत्र लिखा है। प्रदेश अध्यक्ष को संबोधित त्यागपत्र में विधायक राजकुमार ठुकराल ने लिखा है उन्होंने कहा है कि वह अत्यंत दुखी और द्रवित होकर भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता से इस्तीफा दे रहे हैं।

इसके साथ ही उन्होंने आरोप लगाया कि उनके साथ ही उन्होंने मानसिकता और षड्यंत्रकारी होने कूट रचना करके उनका टिकट कटवा दिया। आपको यहाँ बता दें की 14 फरवरी को वोटिंग होनी है जिसके पहले आज दलबदल बेहत तेज़ हो गया है।

और उत्तराखंड में पार्टियां बदलने का सिलसिला लगातार जारी है। अब बीजेपी के मौजूदा विधायक धन सिंह नेगी ने कांग्रेस का दामन थाम लिया है। वहीँ पूरक कांग्रेस अध्यक्ष किशोर उपाध्याय ने भी लम्बे समय से चल रहे सस्पेंस को ख़त्म करते हुए आखिरकार भाजपा ज्वाइन कर ली है और टिहरी से उम्मीदवार भी घोषित हो गए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top