उच्च प्राथमिक विद्यालय कमालपुर स्कूल में धूमधाम से मनाई गई गांधी जयंती

अरशद मलिक” न्यूज़ वायरस नेटवर्क

स्कूलों में धूमधाम से मनाई गई  गांधी जयंती। इसी के साथ उच्च प्राथमिक विद्यालय कमालपुर  स्कूल में महात्मा गांधी व लाल बहादुर शास्त्री के चित्रों पर पुष्प माला अर्पित कर कार्यक्रम का शुभारम्भ किया।

इस अवसर पर बच्चों ने भारत माता, लक्ष्मीबाई, चंद्रशेखर आजाद स्वतंत्रता संग्राम सेनानी आदि की फैंसी ड्रेस में अपना अपना अभिनय की प्रस्तुति की। इसके बाद प्रधानमंत्री की अपील पर स्वच्छता ही सेवा कार्यक्रम के तहत एवं चित्रकला प्रतियोगिता का आयोजन किया गया ,

कार्यक्रम के चलते प्रधानाचार्य दीपक कुमार ने बच्चों को गांधी जयंती और पूर्व प्रधानमंत्री लाल बहादुर शास्त्री के बारे में बताया। और स्कूल के स्टाफ के साथ  महात्मा गांधी और लाल बहादुर शास्त्री की तस्वीर पर पुष्प अर्पित कर श्रद्धांजलि दी।

प्रोग्राम के चलते बच्चों ने देशभक्ति गीत सुनाया, और विद्यालय की अध्यापिका अंकिता सैनी के साथ साथ कार्यक्रम को सफल बनाने में महिमा आर्या ,  हेमंत कुमार , शिखा यादव , नीलम सैनी , रजनी , अनीता शुक्ला के साथ विद्यालय का समस्त स्टाफ का महत्वपूर्ण योगदान रहा। इस अवसर पर गांव कमालपुर के प्रधान सोयब अली के साथ गांव के अन्य लोग मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top