उत्तराखंड के बैडमिंटन खिलाड़ियों का जलवा, ऑल इंडिया टूर्नामेंट में जीते चार पदक

देहरादून : राज्य के तेजस्वी खिलाड़ियों ने शानदार प्रदर्शन करते हुए 2 गोल्ड मेडल, एक रजत पदक और एक कांस्य पदक अपने नाम किया है। ये टूर्नामेंट गोवा में 10 मई से 17 मई तक आयोजित हुआ था।

प्रदेश के चार खिलाड़ियों ने गोवा में आयोजित योनेक्स सनराइज इंडिया सब जूनियर बैडमिंटन रैंकिंग टूर्नामेंट में प्रतिभाग किया था, इस टूर्नामेंट में उत्तराखंड ने कुल चार पदक जीते हैं। जिसमें अंडर-17 आयु वर्ग में पिथौरागढ़ की एंजल पुनेठा और देहरादून की आन्या बिष्ट की जोड़ी को गर्ल्स डबल्स में स्वर्ण पदक जीता और पिथौरागढ़ के निष्चल चंद और देहरादून के सूर्यांश रावत की जोड़ी ने भी ब्वाइज डबल्स में स्वर्ण पदक जीता। वहीं सूर्यांश रावत को सिंगल्स में रजत और निष्चल चंद को सिंगल्स में कांस्य पदक मिला है।

उत्तरांचल स्टेट बैडमिंटन संघ के सचिव बीएस मनकोटी और उत्तराखंड बैडमिंटन के चीफ कोच डीके सेन, कोच लोकेश नेगी, बलजीत सिंह, दीपांक वर्मा, भूपेश बिष्ट आदि ने सभी को बधाई दी है। उत्तराखंड बैडमिंटन परिवार के सभी पदाधिकारियों, सदस्यों, खिलाड़ियों और खेल प्रेमियों ने खुशी व्यक्त करते हुए खिलाड़ियों के उज्जवल भविष्य की कामना की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top