देहरादून : THE IRON TEMPLE GYM के सदस्यों ने धूमधाम से मनाया स्वतंत्रता दिवस     

अरशद मलिक  

न्यूज वायरस नेटवर्क     

देहरादून : भारत ने इस वर्ष अपना 78वां स्वतंत्रता दिवस मनाया। आजादी का यह पर्व सिर्फ पर्व तक सीमित नहीं है, बल्कि यह उस दिन को याद करने का प्रतीक है, जब कई शहादत और लंबे संघर्ष के बाद देशवासियों ने आजाद भारत का सूर्योदय देखा था। इसके लिए देश के घर में एक ज्वाला उठी थी, जिसने समय के साथ-साथ अपने विशाल रूप धारण किया और क्रांति की आग ने भारत की आजादी के सपने को सच करने में सहयोग किया। यही वजह है कि इस दिन को पूरे देश में धूमधाम से मनाया जाता है।

इसी के साथ देहरादून THE IRON TEMPLE GYM  के सदस्यों द्वारा स्वतंत्रता दिवस बड़े ही धूमधाम से मनाया गया, सभी ने स्वतंत्रता की उस ताकत को महसूस किया, जिसने अपने देश में अपना राज-पाट कायम करने की ताकत दी। हिंदुस्तान की आजादी के लिए सब कुछ न्योछावर करने वाले शहीदों को याद किया गया। इसी अंदाज में उल्लास और उमंग के साथ 78वां स्वतंत्र दिवस धूम धाम मनाया l

देश की आजादी के अमृत महोत्सव पर 15 अगस्त को सुबह से ही उत्साह का माहौल रहा। और THE IRON TEMPLE GYM  को पूरी तरह तिरंगे के तीन रंगों में सजा दिया गया युवाओं द्वारा तिरंगा के साथ तस्वीर भी खींचकर सोशल मीडिया पर डाली गई। जिम के संचालक शुभम ने बताया की आजादी के अमृत महोत्सव मनाने का उद्देश्य यही है कि हर भारतीय के दिल में अपने देश के प्रति सद्भाव और समर्पण की भावना पैदा करें। इस अवसर पर संजना,नीतू,सूर्यांश,युवराज, अनीशा बडोला, शौर्य,हर्षित,शौर्य, पीयूष,वाणी,कोएना,आर्यन, ऋषभ,अविकल्प,पारस, स्वास्तिक,आर्यन,शिवांक,अवियलकपी,अजय,अमन,शैंकी,जयदीप ,दुर्जय, आदि युवा मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top