Flash Story
देहरादून :  मैक्स सुपर स्पेशलिटी हॉस्पिटल लिवर रोगों  को दूर करने में सबसे आगे 
जेल में बंद कैदियों से मिलने के लिए क्या हैं नियम
क्या आप जानते हैं किसने की थी अमरनाथ गुफा की खोज ?
राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मु ने भारतीय वन सेवा के 2022 बैच के प्रशिक्षु अधिकारियों को दी बधाई
आग में फंसे लोगों के लिये देवदूत बनी दून पुलिस
आगर आपको चाहिए बाइक और स्कूटर पर AC जैसी हवा तो पड़ ले यह खबर
रुद्रपुर : पार्ट टाइम जॉब के नाम पर युवती से एक लाख से ज्यादा की ठगी
देहरादून : दिपेश सिंह कैड़ा ने UPSC के लिए छोड़ दी थी नौकरी, तीसरे प्रयास में पूरा हुआ सपना
उत्तराखंड में 10-12th के बोर्ड रिजल्ट 30 अप्रैल को होंगे घोषित, ऐसे करें चेक 

पीडब्ल्यूडी के इंजीनियरों का संकल्प,विभाग को बनाएंगे भ्रष्ट्राचारमुक्त,त्वरित और पारदर्शी

उत्तराखंड डिप्लोमा इंजीनियर्स संघ के चुनाव में आर.सी.शर्मा बने प्रांतीय अध्यक्ष,शक्ति आर्य गढ़वाल के मुखिया और अजय टम्टा कुमाऊं के सरताज,प्रचार प्रसार विभाग मिला विनेश वर्मा को

मो सलीम सैफी
न्यूज वायरस नेटवर्क. 

देहरादून,24,मई। उत्तराखंड डिप्लोमा इंजीनियर्स संघ के चुनाव में आर.सी.शर्मा बने प्रांतीय अध्यक्ष,शक्ति आर्य गढ़वाल के मुखिया और अजय टम्टा कुमाऊं के सरताज,प्रचार प्रसार विभाग मिला विनेश वर्मा को।

उत्तराखंड डिप्लोमा इंजीनियर्स संघ के ग्याहरवे महाधिवेशन में 800 से ज़्यादा इंजीनियरों ने अपने मताधिकार का इस्तेमाल किया जिस दौरान विभागीय मंत्री सतपाल महाराज और प्रमुख सचिव डॉ रमेश कुमार सुधांशु ने भी अपनी उपस्थिति दर्ज कराई।

उत्साह से भरपूर इंजीनियरों ने दो दिन चले एकादश महाधिवेशन में जहा अपने अपने अनुभव साझा किए तो वही सभी ने आम राय से पीडब्ल्यूडी को भ्रष्टाचार मुक्त विभाग बनाने का संकल्प लिया,इंजीनियरों ने भ्रष्टाचार को समाज के लिए एक बड़ी बुराई बताया और इसे जड़ से खत्म करने लिए मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी और विभागीय मंत्री सतपाल महाराज के प्रयासों की सराहना की।

महाधिवेशन में इंजीनियरों ने विभाग को पारदर्शी और त्वरित समाधान वाला विभाग बनाने की इच्छा व्यक्त की,इंजीनियरों ने विभाग की छवि को ठेस पहुंचाने वालो को साफ चेताया कि पीडब्ल्यूडी विभाग के सभी इंजीनियर पूरी ईमानदारी,मेहनत और लगन से प्रदेश के विकास में अपना योगदान दे रहे है ऐसे में सरकार को भी कर्मचारियों के हितों को ध्यान में रखते हुए सार्थक कदम उठाने चाहिए।

महाधिवेशन में प्रांत की कमेटी के साथ साथ गढ़वाल और कुमाऊं की कार्यकारणी की घोषणा की गई जिसके मुख्य संयोजक एसएस पटवाल थे।

प्रांतीय कमेटी।
अध्यक्ष,आर सी शर्मा,वरिष्ठ उपाध्यक्ष,विनोद सेमवाल,उपाध्यक्ष,अरुण भंडारी,महामंत्री, छबील दास सैनी,प्रचार प्रसार सचिव,वीरेश कुमार वर्मा,मंत्री प्रावैधिक,अमित कुमार सैनी,मंत्री विद्युत,नमन चमोली,मंत्री लेखा,हरीश भट्ट,संगठन सचिव गढ़वाल,अरविंद प्रताप सिंह,संगठन सचिव कुमायू,योगेश तात्रानी

गढ़वाल मंडल कमेटी।
अध्यक्ष ,शक्ति आर्य,उपाध्यक्ष,शशि प्रकाश और उषा भंडारी और महामंत्री सरीन कुमार

कुमाऊं मंडल कमेटी।
अध्यक्ष,अजय टम्टा,उपाध्यक्ष,राजेंद्र गिरी और महामंत्री, रविंद्र सिंह मेहरा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top