आगर आपको चाहिए बाइक और स्कूटर पर AC जैसी हवा तो पड़ ले यह खबर

गर्मी की शुरुआत हो चुकी है और इस दौरान कई शहरों में बहुत तेज गर्मी पड़ रही है. कार वाले तो अपनी कार का AC ऑन कर लेते हैं, लेकिन बाइक वाले क्या करें? आज आपको एक ऐसे ही गैजेट के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसको पुराने हेलमेट में लगा सकते हैं और AC जैसी हवा का मजा ले सकते हैं।

BluArmor नाम की एक कंपनी हेलमेट के लिइ कूलर तैयार करती है. ये काफी यूनिक प्रोडक्ट है और इसे पुराने हेलमेट में भी फिट किया जा सकता है. कंपनी की वेबसाइट पर कुछ कूलर के ऑप्शन है, जो अलग-अलग प्राइस और कैपिसिटी के साथ आते हैं. इनके नाम BluSnap2, BLU3 A10 और BLU3 E20 हैं।

BluArmor वेबसाइट पर लिस्टेड डिटेल्स के मुताबिक, ये डिवाइस हेलमेट के अंदर ठंडी हवा को फ्लो करेंगे. साथ ही यह गैजेट एयर फिल्टर्स का भी काम करते हैं. कंपनी का दावा है कि ये गैजेट हेलमेट का टेम्प्रेचर 15 डिग्री तक सेल्सियम तक कम कर सकते हैं. इससे आपको भयंकर गर्मी से राहत मिलेगी।
तीनों प्रोडक्ट की कीमत अलग-अलग है. बेसिक प्रोडक्ट Blue Snap2 है, जिसकी कीमत 1,299 रुपये है. BLU3 A10 की कीमत 2,299 रुपये है. इन हेलमेट कूलर में बैटरी दी गई है, जो इसको पावर देती है. USB की मदद से इन हेलमेट कूलर को चार्ज किया जा सकता है।  यह हेलमेट कूलर सभी टू-व्हीलर यूजर्स के लिए काफी यूजफुल साबित हो सकते हैं.कंपनी के मुताबिक, इन्हें इस्तेमाल करना आसान है। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top