शहीद प्रवीन सिंह गुसाईं के परिजनों को हर संभव मदद – मुख्यमंत्री

राष्ट्रीय राइफल्स के शहीद जवान प्रवीन सिंह गुसाईं के परिजनों से सीएम पुष्कर सिंह धामी ने मुलाकात की है और उन्हें हर संभव मदद का आश्वासन दिया है. बता दें कि, 2 जून को तड़के प्रवीन सिंह निवासी पुंडोली नैलचामी जम्मू कश्मीर शोपियां में आतंकवादियों के खिलाफ सर्च ऑपरेशन में जुटे थे. इसी दौरान जोरदार विस्फोट होने से प्रवीन गंभीर रूप से घायल हो गए थे. घायल जवान को उपचार के लिये सेना के अस्पताल में भर्ती करवाया गया था, लेकिन उपचार के दौरान प्रवीन ने दम तोड़ दिया था…

आपको याद दिला दें कि जवान प्रवीन सिंह गुसाईं मूल रूप से टिहरी जिले के सीमांत नैलचामी घनसाली के पुंडोली गांव के रहने वाले थे. प्रवीन बीते 23 मई को ही एक माह की छुट्टी पूरी कर अपनी ड्यूटी पर लौटे थे. जो 26 मई को अपनी ड्यूटी पर तैनात हो गए थे, लेकिन एक हफ्ते के भीतर ही उनके घर पर शहादत की खबर आ गई.

विधायक विनोद कंडारी के आवास पहुंचे मुख्यमंत्री धामी

घनसाली के जाख नैलचामी पहुंचकर सीएम धामी क्षेत्रीय विधायक विनोद कंडारी के आवास पर श्रीमद्भागवत महापुराण कथा में शामिल हुए. इस दौरान सीएम धामी ने कहा कि हमारी सरकार ने चुनाव से पूर्व जो भी वादे किये हैं, उनको पूरा करना सरकार की प्राथमिकता है. राज्य में एक समान नागरिक कानून लागू किये जाने हेतु समिति गठित की गई है. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री के 8 साल के कार्यकाल में भारत का मान-सम्मान और स्वाभिमान बढ़ा है. हर क्षेत्र में भारत को एक नई पहचान मिली है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top