मुख्यमंत्री ने सबकी सहमति से की राजाजी टाइगर रिजर्व के निदेशक की नियुक्ति : सुबोध उनियाल

सीएम धामी ने सर्वसम्मति से लिया फैसला – सुबोध उनियाल

तथ्यहीन खबर पर वनमंत्री ने जताई नाराज़गी

देहरादून : राजाजी टाइगर रिजर्व के प्रमुख की नियुक्ति के लिए सभी को दरकिनार करने की खबरों का विभागीय मंत्री सुबोध उनियाल ने खंडन किया है। उन्होंने साफ़ कहा है कि मुख्यमंत्री द्वारा राजाजी टाइगर रिजर्व के निदेशक की नियुक्ति के लिए मंत्री और मुख्य सचिव को दरकिनार करने संबंधी मीडिया रिपोर्ट बेबुनियाद है और यह तथ्य बिलकुल गलत है क्योंकि यह निर्णय उनकी और सीएम की सहमति के बाद लिया गया है। मंत्री उनियाल ने कहा, “मीडिया में ऐसी रिपोर्ट आई है कि सीएम ने राजाजी टाइगर रिजर्व के निदेशक की नियुक्ति के लिए मंत्री, मुख्य सचिव और बाकी सभी को दरकिनार कर दिया है यह गलत है।

मंत्री सुबोध उनियाल ने कहा कि ये निर्णय सर्वसम्मति से लिया गया है, यह सीएम और मेरी सहमति के बाद किया गया है। जहां तक ​​सीबीआई जांच की मीडिया रिपोर्ट का सवाल है, तो कई मामलों में कई लोगों के खिलाफ सीबीआई जांच चल रही है।

उनके खिलाफ कुछ पाए जाने पर सख्त कार्रवाई की गई है। सीबीआई जांच का मतलब यह नहीं है कि विभाग में सभी को दोषी माना जाए।” मीडिया रिपोर्ट में उल्लेख किया गया है कि सीएम पुष्कर सिंह धामी ने राजाजी टाइगर रिजर्व के प्रमुख को नियुक्त किया, जिन्हें कॉर्बेट टाइगर रिजर्व के प्रमुख पद से हटा दिया गया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top