सांसे तेज कर रहा हैं कोरोना : कर्नाटक के मेडिकल कॉलेज के 66 छात्रों की रिपोर्ट पॉजिटिव,

धारवाड़ के पास एसडीएम मेडिकल कॉलेज में 66 छात्रों के साथ कुछ कर्मचारियों की गुरुवार को कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव। जिला प्रशासन ने कॉलेज के छात्रावास को कंटेनमेंट जोन घोषित कर दिया है।

अधिकांश छात्रों में हल्के लक्षण हैं और उनका सत्तूर के पास कॉलेज परिसर में उनके छात्रावास में इलाज चल रहा है। सभी संक्रमित छात्रों को छात्रावास के एक प्रखंड में स्थानांतरित कर दिया गया है और जो परिणाम का इंतजार कर रहे हैं उन्हें दूसरे प्रखंड में स्थानांतरित कर दिया गया है. पूरे छात्रावास को सील कर दिया गया है और क्षेत्र को एक नियंत्रण क्षेत्र घोषित कर दिया गया है। स्थिति पर नजर रखने के लिए धारवाड़ जिले के स्वास्थ्य अधिकारियों को तैनात किया गया है और छात्रावास और सील क्षेत्र में किसी भी प्रवेश या निकास को रोकने के लिए पुलिसकर्मियों को भी तैनात किया गया है।

ऐसा कहा जाता है कि कॉलेज ने हाल ही में एमबीबीएस प्रथम वर्ष के छात्रों के स्वागत के लिए एक फ्रेशर्स पार्टी का आयोजन किया था और बाद में संक्रमण फैल सकता था। दूसरे राज्यों के छात्र भी मेडिकल कॉलेज में पढ़ रहे हैं और अभी यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि बड़ी संख्या में छात्रों में संक्रमण कैसे फैला।

कॉलेज प्रशासन ने कहा कि सभी छात्रों को टीका लगाया गया है, हालांकि जिला स्वास्थ्य विभाग गुरुवार को इसकी जांच करेगा।

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top