कंगना रनौत के गालों से भी ज्यादा चिकनी सड़क बनाएंगे झारखंड सरकार के विधायक

विशेष रिपोर्ट – मेहविश फ़िरोज़

नेताओं की जुबां अच्छी बातें कम विवादित बयां ज़्यादा देती हैं। लोग उम्मीद करते हैं कि जिन्हे वो सबसे काबिल और समझदार मानकर वोट दे रहे हैं उनका वो जन प्रतिनिधि लोक्रपि होगा और एक बेहतरीन उदाहरण साबित करेगा लेकिन आजकल होता इसके उलट है। जीतने के बाद यही नेता ऐसे ऐसे बयां देते हैं जो या तो शर्मनाक होते हैं या बेहद अफसोसनाक। अब झारखंड के एक माननीय डॉ इरफ़ान अंसारी को ही सुन लीजिये जो जनाब सड़कों की चिकनाहट की तुलना किसी महिला के गाल से कर रहे हैं। झारखंड में सत्ताधारी पार्टी का सहयोग देने वाली कांग्रेस पार्टी के विधायक डॉ. इरफान अंसारी विवादित ने एक्ट्रेस कंगना रानौत को लेकर विवादित बयान दिया है, जहां उन्होंने जामताड़ा के आदिवासी गांवों की सड़कों को कंगना के गालों से भी चिकनी सड़क बनाने का दावा किया है।

कंगना के गालों से ज्यादा चिकनी होंगी हमारी सड़कें.
दरअसल, कांग्रेस के विधायक इरफान अंसारी ने एक वीडियो शेयर किया है, जहां वो अपने क्षेत्र जामताड़ा के आदिवासियों के लिए 14 नई सड़कों की सौगात दी है। इस दौरान उन्होंने कहा मैं यकीन दिलाता हूं कि मेरे इलाके में ऐसी सड़कें बनेंगी जो कि  फिल्म अदाकारा कंगना रनौत के गालों से भी अधिक चिकनी होंगी। हमारे आदिवासी बच्चे, युवा और कारोबारी वर्ग के लोग उन सड़कों पर चलेंगे।कंगना के बहाने बीजेपी पर साधा निशाना.
विधायक इरफान अंसारी इतना ही नहीं विपक्षी दल और रघुवर दास की सरकार पर हमला करते हुए कहा कि आप देखेंगे कि ऐसी सड़कें बनेंगी जो कभी भाजपा के शासनकाल में नहीं बनी होंगी। दूसरी से ही यह सड़कें एक्ट्रेस के गाल की तरह चमचमाएंगी। बीजेपी ने राज्य को लूटने का काम किया था। जिससे आज गांवों में रहने वाले आदिवासियों का सड़क पर चलना मुश्किल हो गया था, क्योंकि सड़कें कहीं दिखाई ही नहीं देती थीं। टीवी न्यूज़ वायरस समूह नेताओं के ऐसे बयान का कतई समर्थन नहीं करता है

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top