मुख्यमंत्री धामी की बंपर जीत पर मंत्री गणेश जोशी ने बजाई ढोल , थिरके और दी बधाई

सैनिक कल्याण एवं कृषि मंत्री, गणेश जोशी के कार्यालय में चम्पावत जीत के बाद जबरदस्त जश्न का माहौल रहा। चम्पावत उप चुनाव में मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी की ऐतिहासिक और एकतरफा जीत के इस जश्न के दौरान कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी खासे उत्साहित नजर आए। एक – एक कार्यकर्ता को अपने हाथों से मिठाइयां खिलाते और आतिशबाजी करते सैनिक कल्याण मंत्री ने जमकर ढोल बजाया और नाचते दिखाई दिए।

मंत्री ने कहा कि मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी द्वारा अपनी सहज नेतृत्व क्षमता और जबरदस्त लोकप्रियता के बूते राज्य की जनता के दिलों में जो जगह बनाई है, उससे पूरे राज्य के भाजपा कार्यकर्ता जश्न में सराबोर हैं। सैनिक कल्याण मंत्री, गणेश जोशी का इस प्रकार जश्न मनाना इसलिए भी स्वाभाविक है.

कि वह चम्पावत उप चुनाव में अधिकांश समय चम्पावत विधानसभा के विभिन्न क्षेत्रों में मुख्यमंत्री के प्रचार अभियान की अगवानी करते रहे। पहले चरण में 15 मई से 23 मई तक और दूसरे चरण में 25 मई से 29 मई तक वह चम्पावत विधानसभा के विभिन्न क्षेत्रों में प्रचार की कमान अन्य नेताओं संग खुद संभाले रहे। साथ ही क्षेत्र के पूर्व सैनिकों को भाजपा के पाले में लाने के लिए पूर्व सैनिकों की पूरी टीम के साथ लगातार डटे रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top