Flash Story
DBS:फेस्ट में दून कालेजों के छात्रों का संगम,समापन सत्र में पहुंचे मंत्री सुबोध उनियाल
देहरादून :  मैक्स सुपर स्पेशलिटी हॉस्पिटल लिवर रोगों  को दूर करने में सबसे आगे 
जेल में बंद कैदियों से मिलने के लिए क्या हैं नियम
क्या आप जानते हैं किसने की थी अमरनाथ गुफा की खोज ?
राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मु ने भारतीय वन सेवा के 2022 बैच के प्रशिक्षु अधिकारियों को दी बधाई
आग में फंसे लोगों के लिये देवदूत बनी दून पुलिस
आगर आपको चाहिए बाइक और स्कूटर पर AC जैसी हवा तो पड़ ले यह खबर
रुद्रपुर : पार्ट टाइम जॉब के नाम पर युवती से एक लाख से ज्यादा की ठगी
देहरादून : दिपेश सिंह कैड़ा ने UPSC के लिए छोड़ दी थी नौकरी, तीसरे प्रयास में पूरा हुआ सपना

आज है हॉट वेडिंग ! विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी आज

विक्की कौशल और कैटरीना कैफ 7 से 9 दिसंबर के बीच राजस्थान में शादी करने वाले हैं। इस शादी को शाही बनाने के लिए सवाई माधोपुर के चौथ का बरवाड़ा की सिक्स सेंसेस होटल में लगभग सभी तैयारियां पूरी कर ली गई हैं,विक्की कौशल और कैटरीना कैफ सोमवार रात अपने परिवारों के साथ सवाई माधोपुर के सिक्स सेंसेस फोर्ट पहुंचेंगे। यहां फतेह दरवाजे पर मेहमानों का स्वागत गुलाब के फूलों की बारिश से होगा। साथ ही सारंगी पर राजस्थानी लोकगीतों की धुनें गूंजेंगी।शादी में सुरक्षा कड़ी रहेगी। पहला सिक्योरिटी चेक होटल एंट्रेंस गेट पर और दूसरा चेकिंग पॉइंट फतेह दरवाजे पर बनाया गया है। यहां पुलिस के जवान, प्राइवेट बाउंसर और होटल की सिक्योरिटी तैनात रहेगी। गेस्ट का कोविड प्रोटोकॉल के तहत टेम्परेचर चेक किया जाएगा।

देर रात पहुंचेगी कैटरीना और विक्की की फैमिली
सोमवार देर रात कटरीना कैफ की मां सुजैन टरकोटे, बहन स्टेफ़नी, क्रिस्टीन, नताशा, मेलिसा, सोनिया, इजाबेल और भाई माइकल पहुंचेंगे। विक्की कौशल के साथ उनके पापा शाम कौशल, मां वीना और भाई सनी पहुंचेंगे।

कटरीना की फिटनेस ट्रेनर यास्मीन कराचीवाला, कटरीना के मेकअपमैन और हेयर स्टाइलिस्ट डेनियल क्रिस्टोफर बाउर, कॉस्ट्यूम डिजाइनर अनीता अदाजानिया श्रॉफ, फैशन स्टाइलिस्ट अक्षय त्यागी, सेलिब्रिटी मैनेजर रेशमा शेट्टी आएंगी। दोनों के करीबी दोस्त और सेलिब्रिटीज भी पहुंचेंगे। बताया जा रहा है कि शादी में 120 गेस्ट्स शामिल होंगे।

आज मुंबई में रजिस्टर्ड मैरिज कर सकते हैं विक्की-कटरीना
रिपोर्ट्स के मुताबिक, कैटरीना और विक्की मुंबई में रजिस्टर्ड मैरिज कर सकते हैं। बताया जा रहा है कि कैटरीना और विक्की दोनों की फैमिली और फ्रेंड्स रजिस्टर्ड मैरिज के लिए जरूरी गवाह के तौर पर मौजूद रह सकते हैं।

शादी के बाद विक्की और कटरीना चौथ माता के मंदिर में आशीर्वाद लेने जा सकते हैं। दरअसल, मान्यता है कि यहां शादी की रस्में माता के दर्शन के बाद ही पूरी मानी जाती हैं। चौथ माता हिंदू धर्म की प्रमुख देवी मानी जाती है। वह माता पार्वती का एक रूप है। चौथ माता का एक सबसे प्राचीन मंदिर राजस्थान के सवाई माधोपुर के चौथ का बरवाड़ा गांव में अरावली पहाड़ की एक चोटी पर है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top