बैटरीमैन रहमत का जादू अब देहरादून में भी चलेगा,शुरू हुआ यू.के.बैट्रीज का उत्तराखंड सेंटर

मुख्य मसूरी रोड पर DIT यूनिवर्सिटी के पास हुई शुरुआत

मेरठ में पिछले 40 सालों से बैटरी के सेल्स एंड सर्विस के क्षेत्र में रहमत खान की है मजबूत साख

स्कूटी से लेकर ट्रक,ट्रैक्टर और इनवर्टर की बैटरी रेंज का सिंगल अंब्रेरा सॉल्यूशन

मो.अरशद मलिक
न्यूज वायरस नेटवर्क

अब आपको अपने देहरादून में मिलेगी अच्छी क्वालिटी की बैटरी व इनवर्टर क्योंकि देहरादून में खुल गई है UK बैटरी को सिंगल विंडो सॉल्यूशन वाली ब्रांच। देहरादून में डीआईटी यूनिवर्सिटी के पास मसूरी रोड पर UK बैटरी के शोरूम का उद्घाटन न्यूज़ वायरस नेटवर्क के सीईओ सलीम सैफी ने किया ।

इस मौके पर शोरूम के मालिक हाजी रहमत खान ने बताया कि हम 40 सालों से बैटरी का काम करते आ रहे है। हमारी किसी भी दुकान पर बाइक से लेकर ट्रक एवं घरेलू व कमर्शियल उपयोग के लिए इनवर्टर की बैटरी काफी कम मूल्य पर ग्राहकों को उपलब्ध होगी। इनवर्टर की बैटरी पर 5 साल की वारंटी मुख्य आकर्षण है। सबसे खास बात यह है कि इस दुकान में ग्राहकों को एक ही छत के नीचे सेल्स एवं सर्विस की सुविधा उपलब्ध कराई जाएगी।

हाजी रहमत खान ने बताया कि उनकी पहेली ब्रांच मेरठ में, दूसरी ब्रांच कश्मीर और अब तीसरी ब्रांच देहरादून में खुली है। लोग उनके पास इसीलिए बैटरी लेने आते है क्योंकि वो अपने कस्टमर को अच्छी सर्विस देते है और जो भी कस्टमर को सुविधा चाहिए वो दी जाती है ज्यादा से ज्यादा सुविधा देते है। रहमत खान की दुकान पर हर प्रकार की बैटरी उपलब्ध है। साथ ही उन्होंने सलाह दी है कि बैटरी और इन्वर्टर को इस्तेमाल करते वक़्त बैटरी वॉटर का हमेशा ध्यान रखना चाइए क्योंकि 3 महीने में एक बार बैटरी वॉटर जरूर चेक करना चाहिए। बाकी जो भी कस्टमर रहमत की दुकान पर आएगा उससे उनका ये वादा है वो निराश होकर नहीं जायेगा ।

हाजी रहमत खान के दोनो बेटे शावेज़ खान और उजैर खान संयुक्त रूप से यू के बैट्रीज के देहरादून सेंटर का संचालन देखेंगे।

यू के बैटरी की दुकान के उद्घाटन में आए अजीम खान ने बताया की वो मेरठ के रहने वाले है और अक्सर देहरादून आते जाते रहते है मगर उनका अनुभव कहता है कि देहरादून में सस्ती और अच्छी बैटरी मिलना बहुत मुश्किल था। लेकिन अब uk बैटरी की ब्रांच देहरादून में खुल गई है तो अब दून में अच्छी बैटरी उपलब्ध होगी क्योंकि इनकी पहेली दुकान मेरठ में है जहा से कई बार उनके द्वारा बैटरी खरीदी गई है ,

जिसके आधार पर उनका अनुभव ये कहता है कि रहमत खान अच्छी क्वालिटी की बैटरी देते है, और ग्राहकों को को उनकी सबसे अच्छी बात लगती है वो ये है की ये कस्टमर को बहुत अच्छी सर्विस देते है। हमेशा इनके पास से कस्टमर खुश होकर ही जाता है। और कस्टमर एक बार आने के बाद अपने साथ और भी कस्टमर को लेकर आता है।

अदीब नाम के कस्टमर ने बताया की वो नए साल पर देहरादून घूमने आया आए थे उस बीच उनकी गाड़ी की बैटरी खराब हो गई। तो वो बाजार में कई दुकानों पर गए लेकिन उन्हे अच्छी बैटरी नहीं मिल पाई उसके बाद उन्होंने uk बैटरी से बैटरी खरीदी तो हाजी रहमत खान ने उन्हें बैटरी पर बड़ा डिस्काउंट दिया और इन्होंने दावा किया है कि रहमत खान छोटी से लेकर बड़ी बैटरी पर अच्छा खासा डिस्काउंट देंगे।

इस मौके पर मेरठ से आए मेहमानों में मो शावेज खान,उजैर खान,साजदा,शाजिया,मेहनाज,अल्वीना,अब्दुल हादी,मो शाकिर,पापुलर गैराज ,देहरादून के मालिक अशरफ सैफी और मैराज सैफी ख़ास तौर मौजूद रहे और उत्तराखंड मदरसा बोर्ड के चेयरमैन मुफ्ती शमून क़ासमी ने उन्हे एक दिन पहले पहुंचकर शुभकामनाएं दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top