क्वांटम विश्वविद्यालय वार्षिक उत्सव के दूसरे दिन छात्रों की शानदार प्रस्तुति ने  बांधा समा 

क्वांटम विश्वविद्यालय के  वार्षिक उत्सव धरोहर के दूसरे दिन भी स्टूडेंट्स ने धमाल मचाया और यूनिवर्सिटी में तरह तरह के आयोजन किये। आपको बता  दें कि धरोहर कार्यक्रम का आयोजन विश्वविद्यालय के सभागार में हो रहा है।

इस वार्षिक उत्सव में 3000 से भी ज्यादा छात्र हरसो उल्लास के साथ अपनी भागीदारी देने के साथ ही साथ खूबसूरत तरीके से रंगो भरे कार्यक्रम में खुद को शामिल किया है।

वार्षिक उत्सव के दूसरे दिन अलग – अलग विभागों द्वारा विभिन्न तरीकों के कार्यक्रम का आयोजन किया जा रहा है ।  8  तारीख को टावर क्रेन , निर्धारण , मास्टर शेफ , पाइरेट्स ऑफ सर्कट , रंगोली , फेस पेंटिंग, टैटू आर्ट , बेस्ट आउट ऑफ वेस्ट , फास्ट एंड फ्यूरियस , बीजीएमआई पबजी और क्रैक द कोड , ब्रिज डिजाइन, एस्केप, म्यूजिकल चेयर , और फैशन फिएस्टा जैसे कई और तरह के कार्यक्रम का आयोजन किया जा रहा है।

पहल का आयोजन पहल क्लब द्वारा किया जाता है। आज के पहल कार्यक्रम में ग्रामीण क्षेत्र के बच्चे क्वांटम विश्वविद्यालय में आए और पहल प्रमुख ने उन्हें पहल में उनके अच्छे प्रदर्शन के लिए पुरस्कार दिया और उन्हें पहल समन्वयकों को पिछले 4 साल से पहल में उनके शानदार प्रदर्शन के लिए सम्मानित किया गया। कार्यक्रम के समापन के समय, पहल के समन्वयक ने छात्रों, प्रतिभागियों और दर्शकों को उनके समर्थन के लिए धन्यवाद देने के लिए एक मनमोहक भाषण दिया।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top