सचिन पायटल ने देहरादून में किया प्रचार – महंगाई पर श्वेत पत्र जारी किया

विशेष रिपोर्ट – आशीष तिवारी
उत्तराखंड विधानसभा चुनाव की सरगर्मियां लगातार तेज हो रही हैं। भाजपा-कांग्रेस दोनों ही दलों के स्टार प्रचार यहां हुंकार भर रहे हैं। इसी कड़ी में सचिन पायलट देहरादून पहुंचे। यहां उन्होंने राजपुर विधानसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी राजकुमार के लिए प्रचार किया।

सचिन पायलट ने जनता के बीच पहुंचकर पार्टी को समर्थन देने की अपील की। उत्तराखंड दौरे पर आज देहरादून के पलटन बाजार में डोर टू डोर जनसंपर्क कर लोगों से कांग्रेस प्रत्याशी के पक्ष में मतदान करने की अपील की। महानगर दून व्यापार प्रकोष्ठ के अध्यक्ष सुनील कुमार बांगा के नेतृत्व में व्यापारी सचिन पायलट का फूल माला पहनाकर स्वागत किया गया।

इसके बाद डिस्पेंसरी रोड के समीप महानगर कांग्रेस अध्यक्ष लालचंद शर्मा और पूर्व विधायक राजकुमार सहित सभी कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने सचिन पायलट का स्वागत किया। व्यापारियों ने उनके साथ पलटन बाजार से डिस्पेंसरी रोड में प्रचार किया।

सचिन पायलट करीब साढ़े 11 बजे घंटाघर पहुंचे। इस दौरान युवा कांग्रेस, महिला कांग्रेस, सेवादल के कार्यकर्त्ता मौजूद रहे। इसके साथ ही सचिन पायलट ने व्यापारियों से भी बातचीत की।  इसके साथ ही मीडिया से रूबरू होते हुए राजस्थान के पूर्व उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट मोदी सरकार पर हमलावर हुए।

उन्होंने कहा कि पेगासस मामले नई जानकारी सामने आ रही है। केंद्र सरकार की ओर से मामले में की गई जांच संतोषजनक नहीं है। उन्होंने आरोप लगाया कि सरकार देश के नागरिकों की जासूसी करा रही है। इस मौके पर उत्तराखंड में महंगाई को लेकर पार्टी का श्वेत पत्र भी जारी किया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top