SSP पौड़ी के निर्देशन में ऑपरेशन स्माइल टीम लगातार बिछड़ों को मिला रही है उनके परिजनों से

पौड़ी : पुलिस मुख्यालय स्तर से गुमशुदाओं की तलाश 02 माह का “ऑपरेशन स्माइल” चलाया जा रहा है, जिसके तहत वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक पौड़ी लोकेश्वर सिंह द्वारा जनपद के समस्त थाना प्रभारियों व ऑपरेशन स्माइल टीम को गुमशुदाओं की तलाश कर उनके परिजनों से मिलाने हेतु निर्देशित किया गया है।

जनपद की ऑपरेशन स्माइल टीम को सूचना प्राप्त हुयी कि एक बुजुर्ग महिला  जो असहाय अवस्था में कौडिया से आगे BEL रोड़ की तरफ सड़क किनारे अकेली बैठी है। इस सूचना पर ऑपरेशन स्माइल टीम द्वारा तत्काल कौड़िया BEL रोड़ पहुंचकर बुजुर्ग महिला से पूछताछ की गई तो महिला कुछ भी बताने में असमर्थ थी, जिस पर महिला को सुरक्षा की दृष्टि से पुलिस के कौडिया चेक पोस्ट पर लाया गया जहां पर पुलिस टीम द्वारा बुजुर्ग माता जी से मित्रता पूर्ण माहौल में वार्ता की गयी तो उनके द्वारा बताया गया कि वह नजीबाबाद में गन्ना मिल के पास रहती है। 

जिस पर पुलिस टीम द्वारा अथक प्रयास कर बुजुर्ग माता जी के परिजनों से सम्पर्क किया गया तो उनकी बेटी शबाना ने बताया कि महिला का नाम मकसूदन पत्नी स्वर्गीय साबिर, निवासी गन्ना मिल, लुक धारी नजीबाबाद, जिला बिजनौर उत्तर प्रदेश हैं। साथ ही बताया कि मेरी माता जी बिना बताये घर से चली गयी थी इन्हें न तो दिखाई देता है और ना ही सुनाई देता है हमारे द्वारा इनकी काफी तलाश की गयी पर  उनका कुछ पता नहीं चल पाया। जिस पर पुलिस टीम द्वारा परिजनों को कौड़िया चेक पोस्ट पर बुलाकर उक्त बुजुर्ग माता जी को सकुशल उनके परिजनों के सुपुर्द किया गया। पुलिस टीम- 1. महिला उपनिरीक्षक सुमनलता, 2. कांस्टेबल सत्येंद्र लखेड़ा, 3. महिला कांस्टेबल विद्या मेहता

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top