सैकड़ों छात्रों ने  रैली निकाल कर दिया मानसिक स्वास्थ्य जागरूकता का संदेश

वर्ल्ड मानसिक स्वास्थ्य दिवस के अवसर पर आयोजित किया गया कार्यक्रम

विश्व मानसिक स्वास्थ्य दिवस के उपलक्ष में आज वंडर वेल फाऊंडेशन की ओर से एक अवेयरनेस वॉक का आयोजन पवेलियन ग्राउंड से किया गया जिसका उद्घाटन मेयर सुनील उनियाल गामा, वंडरवेल फाउंडेशन की अध्यक्ष डॉक्टर याशना बाहरी सिंह, बार एसोसिएशन के अध्यक्ष अनिल शर्मा, माया ग्रुप का कॉलेज की एमडी डॉ तृप्ति जुयाल सेमवाल,  निरावधी की डायरेक्टर डॉक्टर प्राची चंद्रा कंडवाल,  ग्रेस बुटीक की एमडी मंजू हरनाल ने किया।
इस मौके पर मेयर सुनील उनियाल गामा जी ने कार्यक्रम की सराहना करते हुए कहा कि आज के समय के इस भाग दौड़ वाली जीवन शैली में खुद के मानसिक स्वास्थ्य का ध्यान रखना आसान नहीं है। आज जब लोग इस बारे में बात करने से भी हिचकते है इस तरह के कार्यक्रम आयोजित करना अपने आप में बहुत ही सराहनीय है। कार्यक्रम के दौरान सभी आमंत्रित अतिथियों ने रंग-बिरंगे गुब्बारे उड़ाए इसके बारे में आयोजक एवं वंडर वेल फाउंडेशन की अध्यक्ष याशना बाहरी सिंह कहां की यह गुब्बारे हम मानसिक स्वास्थ्य की जागरूकता के लिए उड़ा रहे हैं कि ज्यादा से ज्यादा लोगों को हम जागरुक कर सके कि अपने मानसिक स्वास्थ्य का कैसे ध्यान रखें।
सभी कॉलेज से आए प्रतिनिधियों को मेयर सुनील उनियाल गामा ने मोमेंटो दे कर सम्मानित किया। इस मौके पर के नुक्कड़ नाटक का मंचन भी दिल्ली पब्लिक स्कूल के छात्रों ने किया और मानसिक स्वास्थ्य जागरूकता का संदेश दिया। कार्यक्रम में माया ग्रुप ऑफ़ कॉलेजेस के बच्चे, दिल्ली पब्लिक स्कूल ,ओशनिक इंटरनेशनल, आईटीएम कॉलेज, सुभारती कॉलेज, एसजीआरआर पीजी कॉलेज , एवं हिमालयीय विश्वविद्यालय के योग, फिजियोथेरेपी और पंचकर्म के छात्र छात्राओं ने प्रतिभाग किया। छात्रों ने स्लोगन बैनर लेकर पवेलियन ग्राउंड से होते हुए दून क्लब इंदिरा मार्केट से होकर एक जागरूकता रैली निकाली जो वापस पवेलियन ग्राउंड में आकर संपन्न हुई जहां सभी प्रतिभाग करने वाले छात्रों को सर्टिफिकेट प्रदान किए गए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top