Flash Story
एसएसपी लोकेश्वर सिंह के निर्देशन में पौड़ी पुलिस ने चलाया अतिक्रमण हटाओ अभियान
चारधाम यात्रा के प्रभारी सचिव आर राजेश कुमार ने सम्हाला मोर्चा
बच्‍चे ही नहीं, समर वेकेशन में मांएं भी जरूर सीख लें ये जरूरी काम
ऋषिकेश मे स्ट्रांगमैन बनकर चमका बिलारी का मोहम्मद कैफ बना ओवरऑल चैंपियन, जीता गोल्ड
सावधान : ATM पर अब नए तरीके से हो रही है ठगी
इस गांव को देखने के बाद भूल जाएंगे नैनीताल-मसूरी की सुंदरता 
उत्तराखंड : मसूरी रोड पर खाई में गिरी थार , 2 की मौत 3 लोग गंभीर रूप से घायल
डीएम सोनिका ने ऋषिकेश में बनाए गए चारधाम यात्रा ट्रांजिट कैंप पंहुचकर व्यवस्थाओं का लिया जायज़ा
बाइक रैली:दून की सड़कों पर पर्यावरण बचाने का संदेश

भारतीय जनता पार्टी राष्ट्र की सबसे बड़ी पार्टी : अध्यक्ष सिद्धार्थ अग्रवाल 

देहरादून : महानगर देहरादून के रायपुर विधानसभा के अंतर्गत बीरचंद्रसिंह गढ़वाली मण्डल में  नगर निगम चुनाव के मद्देनजर रखते हुए बैठक आयोजित की गई। बैठक में मुख्य अतिथि के रूप में महानगर के अध्यक्ष सिद्धार्थ उमेश अग्रवाल जी के द्वारा सर्वप्रथम बाबा केदारनाथ को प्रणाम करते हुए सभी कार्यकर्ताओं एवं प्रदेशवासियों को केदारनाथ धाम के कपाट खुलने पर शुभकामनाएं दी और कहा कि भारतीय जनता पार्टी राष्ट्र की सबसे बड़ी पार्टी है हम सब लोगों ने अभी उत्तराखंड के चुनाव में जो लोकसभा के चुनाव हुए उसमें हम सब लोगों की अहम भूमिका रही है प्रत्येक व्यक्ति ने अपने आप में लोकसभा प्रत्याशी के रूप में कार्य को किया है। और इस कार्य शैली के अनुसार हम उत्तराखंड की पांचों लोकसभा जीतकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी को पुनः देश का प्रधानमंत्री बनाएंगे।
महानगर अध्यक्ष ने कहा कि अब हमारे सामने एक नई चुनौती और है नगर निगम के चुनाव होने जा रहे हैं हम सब लोगों की इसमें अपनी-अपनी भूमिका रहेगी हम में से ही लोग कुछ  प्रत्याशी भी रहेंगे। संगठन में सभी को अपनी तैयारी करने का अधिकार है लेकिन जब संगठन और शीर्ष नेतृत्व के द्वारा प्रत्याशी घोषित किए जाते हैं तो हम सब लोग की महत्वपूर्ण जिम्मेदारी है कि पार्टी द्वारा घोषित प्रत्याशियों पर अपना विश्वास जताकर भारतीय जनता पार्टी को विजय बनाएं और निश्चित रूप से ही आने वाले नगर निगम चुनाव में भारतीय जनता पार्टी की जीत होगी।
कार्यक्रम में रायपुर विधानसभा के विधायक उमेश शर्मा काऊ ने सभी कार्यकर्ताओं को बाबा केदारनाथ के कपाट खुलने पर शुभकामनाएं दी और कहा कि रायपुर विधानसभा हर चुनौती के लिए तत्पर रहती है और आने वाले चुनाव में भी हमारे सभी रायपुर विधानसभा के पार्षद अधिक से अधिक मतों से जीतकर आएंगे भारतीय जनता पार्टी संगठन जिसको भी कमल के निशान के साथ मैदान में उतरेगी हम सब मिलकर उनके साथ भारतीय जनता पार्टी को विजय बनाएंगे। कार्यक्रम में दर्जाधारी मंत्री विनोद उनियाल महानगर उपाध्यक्ष एवम मंडल प्रभारी सुनील शर्मा महानगर मंत्री विमल उनियाल मंडी के पूर्व अध्यक्ष कुलदीप बुटोला दिलीप कंडारी मंडल अध्यक्ष प्रकाश बडोनी एवं मंडल के कार्यकर्ता पार्षद गण उपस्थित थे। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top