हत्यारा इमरान : इमरान और महिला के बीच अनबन, नैनीताल लाकर मार डाला

स्वतंत्रता दिवस की रात नैनीताल के होटल में महिला सैलानी की हत्या करने वाले इमरान को पुलिस ने कोर्ट में पेश करने के बाद जेल भेज दिया है। आरोपी को गाजियाबाद से गिरफ्तार किया गया था।  इमरान के अनुसार लिव इन रिलेशन में रहने के बावजूद दो ढाई महीने से दोनों में अनबन चल रही थी और आए दिन झगड़ा होता रहता था। वह महिला से छुटकारा पाना चाहता था। 15 अगस्त की रात भी दोनों के बीच होटल में झगड़ा हुआ तो उसकी जान ले ली।

यह था मामला
होराइजन होम साइबेरी नोएडा एक्सटेंशन गौतमबुद्ध नगर निवासी महिला 14 अगस्त को नोएडा से अपने प्रेमी इमरान उर्फ ऋषभ और दो दोस्तों स्वेता, अलमास उलहक के साथ नैनीताल घूमने आई थी। चारों मल्लीताल स्थित ग्लैक्सी होम में रुके थे। 15 अगस्त को चारों ने महिला का जन्मदिन मनाया। उसी रात एक कमरे में महिला की हत्या कर उसके साथ ठहरा इमरान मौके से फरार हो गया था।

महिला को पता था वह ऋषभ नहीं बल्कि इमरान है
बताया जाता है कि दीक्षा नोएडा की जिस कॉलोनी में रहती थी, वहां ज्यादातर हिंदू समुदाय के लोग रहते थे। दीक्षा के कहने पर ही इमरान कालोनी के लोगों को खुद का नाम ऋषभ तिवारी बताता रहा।

पुलिस की मौजूदगी में पिटा इमरान हत्यारोपी
कोतवाली पुलिस के सामने ही कुछ लोगों ने इमरान को पीट दिया। अचानक  हुए हमले से पुलिस सन्न रह गई और वह उसे वापस कोतवाली के भीतर ले गई। कुछ देर बाद पुलिस के जवान सुरक्षा घेरा बनाकर इमरान को दोबारा कोतवाली से बाहर लाए और गाड़ी में बैठाकर कोर्ट ले गए। लोग इस बात को लेकर नाराज थे कि दूसरे संप्रदाय के युवक ने नोएडा से नैनीताल आकर अपनी महिला मित्र की हत्या की। उनका कहना था कि पुलिस की लचर कार्यप्रणाली से नैनीताल आपराधिक वारदातों का गढ़ बनता जा रहा है।

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top