डीएम डॉ आर राजेश कुमार ने वैक्सीनेशन मेले का पहला साप्ताहिक lucky draw निकाला

कार्यकारी संपादक आशीष तिवारी की रिपोर्ट –
त्यौहार को इनाम के ऑफर और जीवन रक्षण वैक्सीन की डोज़ लगवाने के लिए जनता को प्रेरित करने के मकसद से शुरू हुए वैक्सीन मेले का पहला वीकली लकी ड्रा आज सुबह जिलाधिकारी ने निकाल कर स्कीम को जान सहभागिता से  प्रयास किया है।
आपको बता दें कि आज कलेक्ट्रेट सभागार में कोविड वैक्सीनेशन मेले का पहला साप्ताहिक lucky draw  निकाला गया, जिसमें 23 लोगों का नाम मीडिया प्रतिनिधियों के माध्यम से बॉक्स से कूपन निकालकर चुने गए, जिनको आज शाम 5 बजे स्थानीय परेड मैदान में पुरस्कार प्रदान किए जाएंगे।
इस तरह के अपने आप में पहले और अनोखे स्कीम के माध्यम से लोगों को जागरूक करने के विजन की इन दिनों देहरादून में खूब तारीफ भी हो रही है और लोग बढ़ चढ़ कर  सहभागिता भी कर रहे हैं जिसकी बानगी बॉक्स में दिख रहे बड़ी संख्या में लोगों की पर्चियां दिखा रही हैं।
लकी ड्रा के दौरान मुख्य विकास अधिकारी नितिका खंडेलवाल, अपर जिलाधिकारी डॉ शिव कुमार बरनवाल व के के मिश्रा, मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ मनोज कुमार उपरेती सहित स्वास्थ्य विभाग एवं स्मार्ट सिटी लिमिटेड के अधिकारी एवं कार्मिक उपस्थिति रहे। अगर आप भी इस योजना से जुड़ कर इनाम जीतने के इक्छुक हैं तो बस वैक्सीन लगवाने के लिए नज़दीकी केंद्र तक जाना होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top