यहां Flipkart और Amazon से कम कीमत में सामान मिलता  है

भारत में कोरोना के बाद भी ऑनलाइन शॉपिंग का क्रेज बढ़ गया है। Flipkart और Amazon को भी भारत में काफी पसंद किया जाता है, लेकिन क्या आप जानते हैं कि ऑनलाइन शॉपिंग के लिए और भी कई पोर्टल हैं, जो Flipkart और Amazon से भी सस्ते दाम पर उत्पाद उपलब्ध करा रहे हैं। अगर आप भी ई-कॉमर्स वेबसाइट के बारे में जानकारी चाहते हैं जो इस किफायती दाम में बेहतरीन उत्पाद बेच रही है तो यह खबर आपके लिए है। इस रिपोर्ट में हम आपको सस्ते और अच्छी क्वालिटी के उत्पाद उपलब्ध कराने वाली ई-कॉमर्स वेबसाइट बताएंगे।

यह ई-कॉमर्स वेबसाइट सस्ती कीमतों पर अच्छी गुणवत्ता वाले उत्पाद उपलब्ध कराती है। इस वेबसाइट से आप Flipkart और Amazon की तुलना में बहुत ही टैक्स प्राइस पर सामान खरीद सकते हैं। इसमें आपको कई सारे प्रोडक्ट की शानदार रेंज देखने को मिलेगी.

मीशो से पहली खरीदारी करने पर आपको 100 रुपये का इंस्टेंट डिस्काउंट दिया जाता है, यानी अगर आप 300 रुपये की कोई चीज खरीद रहे हैं तो आपको मीशो पर पहली बार 200 रुपये देने होंगे। इस ई-कॉमर्स वेबसाइट पर अन्य ई-कॉमर्स वेबसाइट और बाजार की तुलना में करीब 30 प्रतिशत कम कीमत पर अच्छे उत्पाद उपलब्ध हैं।

Meesho की तरह Shopsee पर किफायती दाम पर कई उत्पाद उपलब्ध हैं। आप Shopsee पर फैशन, घड़ियाँ, इलेक्ट्रॉनिक्स, ब्यूटी और परफ्यूम से लेकर फुटवियर जैसे उत्पाद भी अच्छी छूट के साथ प्राप्त कर सकते हैं। इस ई-कॉमर्स वेबसाइट पर आपको कैश ऑन डिलीवरी का भी विकल्प मिलता है। इसके अलावा, आप उत्पाद की समीक्षा पढ़ सकते हैं ताकि आप इसकी गुणवत्ता का अंदाजा लगा सकें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top