मयंक जोशी : भगवा छोड़ भाजपा सांसद रीता जोशी के लाल ने पहनी लाल टोपी 

विशेष रिपोर्ट – आशीष तिवारी

आखिरकार आज वही हुआ जिसका यूपी में राजनीतिक गणितज्ञ अनुमान लगा रहे थे। कभी कांग्रेस की बड़ी नेताओं में शामिल रही बहुगुणा खानदान की राजनैतिक विरासत को आगे बढ़ा रही रीता बहुगुणा जोशी के लाल भगवा से लाल हो गए। उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री स्वर्गीय हेमवती नंदन बहुगुणा के नाती मयंक जोशी आजमगढ़ में अखिलेश यादव की मौजूदगी में आज सपा की सदस्यता ग्रहण कर ली है .आजमगढ़ की रैली को संबोधित करते हुए अखिलेश यादव ने कहा भारतीय जनता पार्टी  की सांसद रीता बहुगुणा जोशी के बेटे मयंक जोशी आज समाजवादी पार्टी में शामिल हो गए हैं. आपको बता दें कि बेटे को विधायकी का टिकट दिलवाने के लिए बीते दिनों भाजपा संसद रीता जोशी काफी सुर्ख़ियों में भी रही थी। लेकिन भाजपा संगठन ने मयंक को टिकट नहीं दिया था तभी से ये कयास भी लगाए जा रहे थे।

अखिलेश यादव ने कहा कि जो लोग गर्मी निकाल रहे थे वे छ: चरणों में ही ठंडे पड़ गए हैं, उनके घरों से झंडे उतार लिए गए. छठे चरण में ही समाजवादी पार्टी ने छक्के छुड़ा दिए हैं. ये बाबा मुख्यमंत्री को छ: चरणों के मतदान के बाद नींद नहीं आ रही है.

इससे पहले शुक्रवार को समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादवने मऊ के कोपागंज में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा था कि यहां पर जो हजारों की संख्या में नौजवान आएं हैं वो योगी जी को 10 तारीख को वापस मठ भेजेगे.इसके साथ ही अखिलेश ने छुट्टा पशुओं और बेरोजगारी को लेकर भाजपा को आड़े हाथों लिया था.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top