उत्तराखंड प्रीमियर लीग 2024 के टाइटल स्पॉन्सर के रूप में पतंजलि की घोषणा

स्वास्थ्य और फिटनेस के प्रति अपनी प्रतिबद्धता के साथ उत्तराखंड के क्रिकेट को समर्थन

देहरादून : उत्तराखंड प्रीमियर लीग (UPL) ने घोषणा की है कि पतंजलि, लीग के उद्घाटन सत्र के टाइटल स्पॉन्सर के रूप में शामिल हो गया है। यह टूर्नामेंट 15 से 22 सितम्बर तक देहरादून के राजीव गांधी अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में आयोजित किया जाएगा।

स्वास्थ्य और कल्याण के साथ जुड़े पतंजलि ब्रांड ने हमेशा भारतीय संस्कृति और मूल्यों को बढ़ावा देने का प्रयास किया है। खेलों में उनकी सहभागिता उनके मिशन को और भी मजबूत करती है, जिसमें पूरे देश में फिटनेस और स्वस्थ जीवनशैली को प्रेरित करने की प्रतिबद्धता है। पतंजलि पहले भी कबड्डी और कुश्ती जैसी खेल प्रतियोगिताओं को प्रायोजित कर चुका है, जिससे इन खेलों के विकास में उनका महत्वपूर्ण योगदान रहा है।

पतंजलि के मुख्य प्रबंध निदेशक राम भरत ने इस साझेदारी पर अपनी उत्सुकता व्यक्त करते हुए कहा, “हम उत्तराखंड प्रीमियर लीग 2024 के टाइटल स्पॉन्सर बनकर बेहद उत्साहित हैं। क्रिकेट एक ऐसा खेल है जो पूरे देश को एकजुट करता है और यह खेल उन मूल्यों और अनुशासन को प्रतिबिंबित करता है, जिन पर पतंजलि विश्वास करता है। यह हमारे लिए एक अवसर है कि हम उत्तराखंड के उभरते हुए युवा क्रिकेट प्रतिभाओं का समर्थन कर सकें और खेल के माध्यम से स्वस्थ और सक्रिय जीवनशैली को बढ़ावा दें।”

क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ उत्तराखंड के सचिव महिम वर्मा ने इस साझेदारी पर अपनी खुशी व्यक्त की: “हमें गर्व है कि पतंजलि उत्तराखंड प्रीमियर लीग 2024 के टाइटल स्पॉन्सर के रूप में हमारे साथ है। उनका समर्थन हमारे लिए बहुत महत्वपूर्ण है, और यह उत्तराखंड के लोगों और क्रिकेट के प्रति उनकी प्रतिबद्धता को दर्शाता है। पतंजलि का यह सहयोग निस्संदेह टूर्नामेंट को एक बड़ा प्रोत्साहन देगा और क्षेत्र के भविष्य के क्रिकेट सितारों के विकास में मदद करेगा। हम एक रोमांचक सत्र की प्रतीक्षा कर रहे हैं।”

उत्तराखंड प्रीमियर लीग 2024 एक रोमांचक टूर्नामेंट होने का वादा करता है, जिसमें शीर्ष घरेलू और आईपीएल प्रतिभाएं भाग लेंगी। इस टूर्नामेंट में पांच पुरुष टीमों और तीन महिला टीमों के बीच कड़ा मुकाबला होगा। सभी मैचों का सीधा प्रसारण Sony Sports Ten 2 SD, Sony Sports Ten 2 HD और FanCode पर किया जाएगा, ताकि देशभर के प्रशंसक इस उत्साह का आनंद उठा सकें।

एक विशेष पहल के तहत, सभी मैचों में प्रवेश नि:शुल्क होगा। फैन्स PayTM Insider पर जाकर पंजीकरण कर सकते हैं और खेलों का लाइव आनंद उठाने के लिए अपनी जगह सुरक्षित कर सकते हैं। फैन्स नीचे दिए गए लिंक पर जाकर टिकट के लिए पंजीकरण प्रक्रिया का पालन कर सकते हैं:https://insider.in/go/uttarakhand-premier-league-2024-25

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top