आध्यात्मिक गुरु सतपाल महाराज की भविष्यवाणी – हैदराबाद को भाग्यनगर बनाएगी भाजपा

न्यूज़ वायरस के लिए आशीष तिवारी की रिपोर्ट

दुनियाभर में करोड़ों अनुयायियों के बीच विश्व गुरु की पहचान रखने वाले देवभूमि उत्तराखंड के वरिष्ठ कैबिनेट मंत्री सतपाल महाराज ने बड़ी भविष्यवाणी की है। भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अधिवेशन में भाग लेने हैदराबाद (भाग्यनगर) पहुंचे प्रदेश के कैबिनेट मंत्री सतपाल महाराज ने बताय है कि अधिवेशन के दौरान पूरा शहर भाजपा के बैनर और पोस्टरों से पटा पड़ा है। सड़कों पर बीजेपी सर्थकों में जोश है और स्थानीय लोगों ने पारम्परिक अंदाज़ में उनका स्वागत किया है। ये बताता है कि यहाँ राजनीतिक चमत्कार होगा।

उन्होने बताया कि तेलंगाना की राजधानी हैदराबाद (भाग्यनगर) स्थित इंटरनेशनल कन्वेंशन सेंटर में आयोजित हो रहे भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अधिवेशन में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के अलावा भाजपा शासित सभी राज्यों के मुख्यमंत्री, उपमुख्यमंत्री, केंद्रीय मंत्री और राष्ट्रीय स्तर के सभी नेता मौजूद हैं। उन्होंने कहा कि यह पूरे तेलंगाना के लिए गौरव की बात है कि यहां पर भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अधिवेशन का आयोजन किया जा रहा है। निश्चित रूप से यह आयोजन इस बात का संकेत है कि 2023 में तेलंगाना में भाजपा की सरकार सत्तारूढ़ होगी और हैदराबाद को भाग्यनगर बनाएगी।

आपको बता दें कि कि भारतीय जनता पार्टी की दो दिन की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में भाग लेने शुक्रवार को जब प्रदेश के पर्यटन, लोक निर्माण मंत्री सतपाल महाराज वहां पहुंचे तो उनका भी वहां लम्बारी जनजाति की महिलाओं ने जोरदार स्वागत किया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top