नए लांच हुए के इस मोबाइल के हैं धांसू फ़ीचर्स वो भी पॉकेट फ्रेंडली प्राइस मे। 

रिपोर्ट सरवर कमाल 

होटल पैसेफिक मे रियल मी ने अपने नारज़ो सीरीज में नया मोबाइल नारज़ो ऐन सीरीज लॉन्च किया जिसमे मौजूद गज़ब के फ़ीचर्स आपके होश उड़ा देंगे और इसके लिए आपको कोई भारी क़ीमत अदा करने की ज़रूरत नही बल्कि आपके बजट प्राइज़ में ये मोबाइल अवेलेबल है. ऐन सीरीज़ का ये फ़ोन यूथ्स को टार्गेट कर लांच किया गया है.

कंपनी के प्रोडक्ट मैनेजर ने बताया यूथ्स के साथ नई नौकरी वालों की जेब को भी ध्यान रख कर ये सेगमेंट बाज़ार में लाया जा रहा है. जिसमे 30 वाट की फ़ास्ट चार्जिंग मिलेगी जो और फ़ोन्स के मुक़ाबले आपको फुल बैटरी जल्दी दे देगा। कंपनी का दवा है कि इस टेक्नोलॉजी सेगमेंट चार्जिंग में इस से बेहतर मोबाइल मौजूद नहीं है.फोन की मोटाई की अगर बात करें तो ये एक स्लिम शेप और हल्के वज़न का फ़ोन है जिसका साइज़ 7. 88 एम एम है. कैमरे की बात करें तो 64 एमपी रियर  कैमरा इसमें दिया गया है जिस से काफ़ी क्लियर पिक्चर क्वालिटी मिलती है, इस फोन की मेमोरी 1 टेराबाइट तक एक्सपेंड हो सकती है. नारज़ो का ये ऐन सीरीज़ मोबाइल धूप में आपको एक प्रीमियम लुक देता है जो पीछे की बॉडी साइड से प्रिज़्म इफ़ेक्ट पैदा करता है.

इस फ़ोन मे मौजूद एक ख़ास फ़ीचर्स भी है जो कई महंगे फ़ोन में देखने को मिलता है वो है धूप में भी आप इसका स्क्रीन बिल्कुल साफ़ देख सकते हैं.साथ ही प्राइवेसी के इस दौर में स्क्रीन शॉट सेंड करने पर व्यक्ति का नाम और फ़ोटो ब्लर कर देता है. नारज़ो का ये फ़ोन दो रंगों में मिलेगा प्राइम ब्लू और प्राइम ब्लैक।
कंपनी का टार्गेट है इस फ़ोन को लगभग 70 लाख लोगों को बेचना, ये फ़ोन सिर्फ़ रियल मी आधिकारिक वेबसाइट या अमेज़न से ऑनलाइन ख़रीदा जा सकता है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top