Flash Story
देहरादून :  मैक्स सुपर स्पेशलिटी हॉस्पिटल लिवर रोगों  को दूर करने में सबसे आगे 
जेल में बंद कैदियों से मिलने के लिए क्या हैं नियम
क्या आप जानते हैं किसने की थी अमरनाथ गुफा की खोज ?
राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मु ने भारतीय वन सेवा के 2022 बैच के प्रशिक्षु अधिकारियों को दी बधाई
आग में फंसे लोगों के लिये देवदूत बनी दून पुलिस
आगर आपको चाहिए बाइक और स्कूटर पर AC जैसी हवा तो पड़ ले यह खबर
रुद्रपुर : पार्ट टाइम जॉब के नाम पर युवती से एक लाख से ज्यादा की ठगी
देहरादून : दिपेश सिंह कैड़ा ने UPSC के लिए छोड़ दी थी नौकरी, तीसरे प्रयास में पूरा हुआ सपना
उत्तराखंड में 10-12th के बोर्ड रिजल्ट 30 अप्रैल को होंगे घोषित, ऐसे करें चेक 

ईद स्पेशल : ये है ईदी वाली ट्रेंडिंग मेहंदी स्टाइल।

अगर आप मेहंदी की ट्रेंडी डिजाइंस को ईद पर ट्राई करना चाहती हैं तो हमारे पास कुछ लेटेस्ट डिजाइन है। आप ईद पर इन डिजाइंस को लगाए सकती हैं। इन्हें देखकर लोग आपकी खूब तारीफ़ करेंगे।

ईद की तैयारियां जोरों पर है और महिलाएं इस त्यौहार को लेकर काफी एक्साइटेड होती हैं। इस फेस्टिव सीजन में हाथों पर मेहंदी लगाना अच्छा माना जाता है। आजकल मेहंदी के कई डिजाइंस काफी ट्रेंडी हैं जिसे आप ईद पर ट्राई कर सकती है। यह ना सिर्फ आपकी हाथों की खूबसूरती को बढ़ाने में कारगर है बल्कि यह त्योहारी सीजन में काफी रोमांचक है। मेहंदी के इन ट्रेंडी डिजाइंस को हाथों में बनवाने पर लोग आपकी तारीफ करते नहीं थकेंगे। ईद पर महिलाएं यह सोचती हैं कि आखिर कैसे सबसे अलग वो खास दिखे। ऐसे में वह कपड़े से लेकर मेहंदी तक की डिजाइंस को लेकर काफी सजग रहती हैं।

मेहंदी डिजाइन की बात करें तो फ्लोरल डिजाइन को आप ट्राई कर सकती हैं। यह काफी खूबसूरत डिजाइन है। आप चाहे तो इसमें मोडिफाई कर सकती हैं। यह बेली और पाम दोनों के लिए परफेक्ट डिजाइन है।

अगर आप मेहंदी लगाना चाहती हैं लेकिन आपको लगता है कि आपको कुछ सिंपल ट्राई करना है तो आप अरेबिक डिजाइन को ट्राई कर सकती है। यह काफी ट्रेंडी और क्लासी डिजाइन है।

अगर आप ईद पर सिंपल और स्टाइलिश मेहंदी डिजाइंस को ट्राई करना चाहती हैं तो यह परफेक्ट ऑप्शन है। आप इस तरह से मेहंदी लगा सकती हैं। आप चाहे तो हाथों पर भरी हुई मेहंदी को ट्राई कर सकती हैं। यह न्यूली मैरिड महिलाओं के लिए परफेक्ट ऑप्शन है। यह आपके लुक में चार चांद लगाने के लिए बेस्ट है। इस डिजाइन की खासियत है कि यह देखने में सिंपल है लेकिन इसकी खूबसूरती लोग देखते रह जाएंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top