कल चंपावत में धामी संग गरजेंगे योगी , प्रचार हुआ धुंआधार

अब कुछ ही दिन या यूँ कहे घंटों की बात है जब प्रदेश के मुख्यमंत्री धामी और कांग्रेस उम्मीदवार के बीच हो रहे मुकाबले में लोग अपना वोट देकर फैसला सुना देंगे। जैसे-जैसे चंपावत उपचुनाव के मतदान की तारीख 31 मई नजदीक आती जा रही है, भारतीय जनता पार्टी का चुनाव प्रचार जोर पकड़ता जा रहा है। इसी कड़ी में आज यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ टनकपुर में एक जनसभा को संबोधित करेंगे।

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी को चंपावत विधानसभा उपचुनाव में ऐतिहासिक जीत दिलाने के लिए भारतीय जनता पार्टी के स्टार प्रचारकों ने चंपावत में डेरा डाल दिया है। आज यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के पक्ष में टनकपुर में एक जनसभा को संबोधित कर वोट मांगेंगे। चंपावत में योगी आदित्यनाथ का कार्यक्रम की बात करें तो सीएम योगी .तीन घंटे चंपावत में रहेंगे।

कार्यक्रम के अनुसार योगी आदित्यनाथ का हेलीकॉप्टर सुबह 11:00 बजे स्टेडियम में उतरेगा। उसके बाद शहर के विभिन्न मार्गों से होते हुए योगी का काफिला गांधी मैदान पहुंचेंगा। गांधी मैदान में योगी आदित्यनाथ एक जनसभा को संबोधित करेंगे , योगी आदित्यनाथ के कुल 3 घंटे के चंपावत विधानसभा क्षेत्र में कार्यक्रम हैं। बीजेपी को उम्मीद है कि योगी के चुनाव प्रचार से सीएम धामी के लिए उपचुनाव की राह बेहद आसान हो जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top