Flash Story
देहरादून :  मैक्स सुपर स्पेशलिटी हॉस्पिटल लिवर रोगों  को दूर करने में सबसे आगे 
जेल में बंद कैदियों से मिलने के लिए क्या हैं नियम
क्या आप जानते हैं किसने की थी अमरनाथ गुफा की खोज ?
राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मु ने भारतीय वन सेवा के 2022 बैच के प्रशिक्षु अधिकारियों को दी बधाई
आग में फंसे लोगों के लिये देवदूत बनी दून पुलिस
आगर आपको चाहिए बाइक और स्कूटर पर AC जैसी हवा तो पड़ ले यह खबर
रुद्रपुर : पार्ट टाइम जॉब के नाम पर युवती से एक लाख से ज्यादा की ठगी
देहरादून : दिपेश सिंह कैड़ा ने UPSC के लिए छोड़ दी थी नौकरी, तीसरे प्रयास में पूरा हुआ सपना
उत्तराखंड में 10-12th के बोर्ड रिजल्ट 30 अप्रैल को होंगे घोषित, ऐसे करें चेक 

उत्तराखंडः सड़कों पर गरजी कांग्रेस, सीएम आवास कूच में कई बड़े नेता शामिल,

देहरादून से मोहम्मद अरशद  की खास रिपोर्ट

प्रदर्शन के दौरान बढ़ती महंगाई, बेरोजगारी, महिलाओं के साथ हो रही उत्पीड़न की घटनाओं, किसानों की समस्याओं, हरिद्वार कुंभ में हुए कोरोना टेस्टिंग फर्जीवाड़े और तीर्थ पुरोहितों की मांगों को उठाया जा रहा है।

पने विभन्न मुद्दों को लेकर आज प्रदेश कांग्रेस का प्रदर्शन और मुख्यमंत्री आवास कूच किया। इस प्रदर्शन में कांग्रेस अध्यक्ष प्रीतम सिंह के साथ ही अन्य वरिष्ठ नेता भी मौजूद रहे। पार्टी प्रदेश प्रभारी देवेंद्र यादव, पार्टी प्रदेश अध्यक्ष प्रीतम सिंह, उपाध्यक्ष सूर्यकांत धस्माना, धीरेंद्र प्रताप, महामंत्री नवीन जोशी, विजय सारस्वत और लक्ष्मी अग्रवाल प्रदर्शन के दौरान मौजूद रहे।

महंगाई, बेरोजगारी, महिला सुरक्षा, किसान बदहाली और कुंभ कोविड टेस्टिंग घोटाले के खिलाफ  बड़ी संख्या में कांग्रेसी कार्यकर्ता मुख्यमंत्री आवास कूच के लिए निकले। प्रदर्शनकारियों को पुलिस ने बैरिकेडिंग लगाकर रोक दिया। इस पर प्रदेश अध्यक्ष प्रीतम सिंह अन्य नेताओं के साथ बैरिकेडिंग पर चढ़कर बैठ गए। वहीं इस दाैरान प्रीतम सिंह चोटिल हो गए। यहां से उन्हें अस्पताल ले जाया गया।

इससे पहले देवेंद्र यादव, अध्यक्ष प्रीतम सिंह, सूर्यकांत धस्माना समेत सैकड़ों कांग्रेस कार्यकर्ताओं को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया गयाा। यहां से उन्हें पुलिस लाइन ले जाया गया था। जहां प्रीतम सिंह को ज्यादा परेशानी हाेने लगी और उन्हें अस्पताल ले जाया गया।

उपाध्यक्ष सूर्यकांत धस्माना ने कहा कि राज्य में राजनीतिक परिवर्तन के लिए कांग्रेस आज से सड़कों पर उतरकर इस सरकार की विदाई के लिए निर्णायक संघर्ष छेड़ेगी। महामंत्री नवीन जोशी ने कहा कि कांग्रेस ने तमाम मुद्दों को लेकर सड़क पर उतरने का फैसला किया।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top