खुद पर बंदूक तानने से पहले पत्नी के दोस्त को मारी गोली, वारदात मनाली की

पुलिस ने कहा कि दिल्ली के 32 वर्षीय एक व्यक्ति ने शुक्रवार को हिमाचल प्रदेश के मनाली शहर के बाहरी इलाके शूरू गांव के एक होटल में अपनी पत्नी के पुरुष मित्र की कथित तौर पर गोली मारकर हत्या कर दी और उसे भी गोली मारकर घायल कर दिया।

32 वर्षीय व्यक्ति उत्तर-पश्चिम दिल्ली के सेक्टर 7, रोहिणी का रहने वाला था, और कुल्लू के बंजार जिले के घियागी गांव में एक कैंपिंग व्यवसाय चलाता था। पुलिस ने पीड़ित की पहचान दिल्ली के नजफगढ़ के गोपाल नगर निवासी 31 वर्षीय के रूप में की है। कुल्लू के पुलिस अधीक्षक गुरदेव चंद शर्मा ने कहा कि उन्हें शुक्रवार सुबह करीब छह बजे होटल हिमालयन ओक में गोलीबारी की सूचना मिली और एक टीम को मौके पर भेजा गया। कमरा नंबर 102 जहां फायरिंग हुई, वह अंदर से बंद था। पुलिस ने पीछे की बालकनी से कमरे में प्रवेश किया और दो लोगों के शव मिले, जिनमें से एक नग्न था।

पुलिस ने बताया कि महिला घायल हो गई। पुलिस ने मौके से तीन गोलियों के खोखे बरामद किए हैं। शुरुआती जांच के मुताबिक छह महीने पहले संदिग्ध की पत्नी (30) और उसकी बहन (24) ने कमरे को लीज पर लिया था। पुलिस ने कहा कि उन्होंने गुरुवार रात अपने दोस्त, पीड़िता को रात के खाने के लिए आमंत्रित किया था और वह वापस होटल में रुक गया था। शर्मा के अनुसार, “संपत्ति पर लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज में, संदिग्ध को सुबह 4 बजे के आसपास पिस्तौल के साथ होटल में प्रवेश करते देखा जा सकता है।”

एसपी शर्मा ने कहा, “वह एक-एक करके कमरों की जाँच करते और बाद में कमरा नंबर 102 में प्रवेश करते हुए दिखाई देते हैं,” उन्होंने कहा कि संदिग्ध ने अपनी पत्नी को दूसरे व्यक्ति के साथ पाया और उन्हें गोली मार दी। हाथ में गोली लगने से घायल महिला का मनाली के सिविल अस्पताल में इलाज चल रहा है. पुलिस को दिए अपने बयान में, उसने कहा कि उसका पति सुबह-सुबह होटल आया और पीड़िता को गोली मारने और खुद पर बंदूक तानने से पहले उसके साथ मारपीट की।

इस बीच नजफगढ़ में दिल्ली के गोपाल नगर में, जहां से मृतक था, पड़ोसियों ने कहा कि उसकी मां को उसके बेटे की मौत की सूचना नहीं दी गई है। “वह मनाली में अपनी पत्नी और दो साल के बच्चे के साथ रहता था। उसके पिता और रिश्तेदार मनाली गए हैं… उन्होंने उसकी मां को बताया कि वह एक दुर्घटना में घायल हो गया था और उसका इलाज चल रहा है। हम में से कोई उसे उसके जीवन की सबसे चौंकाने वाली खबर कैसे दे सकता है?” एक निवासी ने नाम न छापने का अनुरोध करते हुए कहा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top