बागेश्वर में भाजपा का किला मजबूत कर रहे मंत्री सौरभ बहुगुणा 

करिश्माई मुख्यमंत्री के कुशल रणनीतिकार और बागेश्वर के चुनावी सेनापति सौरभ बहुगुणा ने कांग्रेस के चक्रव्यूह को खंडित करते हुए उपचुनाव में पार्टी की राह न सिर्फ आसान बना रहे हैं बल्कि रिकॉर्ड जीत की उम्मीद भी बढ़ा रहे हैं। एक तरफ जहाँ घर घर धामी मोदी विजन को पहुंचा कर वोटरों का समर्थन हासिल कर रहे हैं वहीँ 2024 के लिए उत्तराखंड भाजपा के लिए अपनी अहमियत का बखूबी एहसास भी करा रहे हैं।  कांग्रेस के दलबदलू प्रत्याशी को नकारा – सौरभ 

बागेश्वर के नुक्कड़ हो या जनसभा या लोगों के बीच संवाद प्रभारी मंत्री सौरभ बहुगुणा बड़ी शालीनता से पार्टी की उपलब्धियां और धामी सरकार का कामकाज गिना रहे हैं। लगातार भाजपा प्रत्याशी पार्वती दास के समर्थन में प्रभारी मंत्री सौरभ बहुगुणा  जनसंपर्क कर लोगों को कमल से जोड़ रहे हैं ।

बड़ी संख्या में भाजपाई हुए स्थानीय दिग्गज

युवा कैबिनेट  मंत्री बहुगुणा का कहना है कि भाजपा इस उपचुनाव में जीत का नया इतिहास लिखेगी। स्व. चंदन राम दास ने बागेश्वर विधानसभा में ऐतिहासिक विकास कार्य किए हैं। इसलिए जनता ने उन्हें चार बार विधायक बनाया। पांच सितंबर को जनता का वोट बागेश्वर विधानसभा में विकास की नई इबारत लिखेगा। स्व. दास के अधूरे विकास कार्यों को तेजी से आगे बढ़ाया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top