Flash Story
एसएसपी लोकेश्वर सिंह के निर्देशन में पौड़ी पुलिस ने चलाया अतिक्रमण हटाओ अभियान
चारधाम यात्रा के प्रभारी सचिव आर राजेश कुमार ने सम्हाला मोर्चा
बच्‍चे ही नहीं, समर वेकेशन में मांएं भी जरूर सीख लें ये जरूरी काम
ऋषिकेश मे स्ट्रांगमैन बनकर चमका बिलारी का मोहम्मद कैफ बना ओवरऑल चैंपियन, जीता गोल्ड
सावधान : ATM पर अब नए तरीके से हो रही है ठगी
इस गांव को देखने के बाद भूल जाएंगे नैनीताल-मसूरी की सुंदरता 
उत्तराखंड : मसूरी रोड पर खाई में गिरी थार , 2 की मौत 3 लोग गंभीर रूप से घायल
डीएम सोनिका ने ऋषिकेश में बनाए गए चारधाम यात्रा ट्रांजिट कैंप पंहुचकर व्यवस्थाओं का लिया जायज़ा
बाइक रैली:दून की सड़कों पर पर्यावरण बचाने का संदेश

माहौल बताता है, देवभूमिवासी भी 400 पार की गारंटी दे रहे हैं – तीरथ सिंह रावत

भाजपा ने दावा किया है कि राज्य का माहौल बताता है, देश की तरह देवभूमिवासी भी 400 पार की गारंटी दे रहे हैं । चुनावी दौरे के अनुभव मीडिया से साझा करते हुए पूर्व मुख्यमंत्री श्री तीर्थ सिंह रावत ने कहा, लोग डबल इंजन सरकार की उपलब्धियों की प्रत्यक्ष गवाह है और मोदी जी को तीसरी बार पीएम बनाने की शुरुआत उत्तराखंड से करना चाहतें हैं। वहीं कांग्रेस की सुस्ती और हालात बता रहे हैं कि कांग्रेस के कई उम्मीदवारों की जमानत जब्त होने वाली है।

पार्टी के लोकसभा चुनाव की दृष्टि संचालित प्रदेश मीडिया सेंटर में पत्रकार वार्ता को संबोधित करते हुए श्री रावत ने कहा, लोकतंत्र के इस महापर्व में एक राजनैतिक कार्यकर्ता के नाते मुझे भी राज्य के विभिन्न स्थानों पर पार्टी के पक्ष में प्रचार अभियान में शामिल होने का अवसर मिला। इस दौरान स्वयं मेरे व्यक्तिगत अनुभव और पार्टी एवं आम लोगों से जो फीड बैक मिल रहा है, उससे देवभूमि में भी अबकी बार 400 पार का नारा गांव-गांव घर-घर सुनाई दे रहा है । चकराता से चंपावत तक और माणा से मंगलौर तक कोई भी भाजपा उम्मीदवारों की टक्कर में नही है। मोदी लहर इस कदर चल रही है कि विपक्ष के कार्यकर्ता विकसित भारत के निर्माण के लिए भाजपा को वोट करने जा रही है ।

डबल इंजन सरकार के काम बन रहे है रिकॉर्ड जीत का आधार……

पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा, ये दावा करने के पीछे कारण भी बेहद स्पष्ट हैं । पीएम मोदी के नेतृत्व में डबल इंजन की सरकार ने राज्य में इंफ्रास्ट्रक्चर और जन सुविधाओं का जो हाइवे तैयार किया हैं उसपर विकास की गाड़ी सुपर फास्ट दौड़ने लगी है । उन्होंने कहा, आज कोई परिवार नही है जो केंद्र या राज्य सरकार की किसी भी योजना का लाभार्थी न हो । हमारी सरकारें गरीबों को समर्पित सरकार है, क्योंकि पीएम आवास से गरीबों को घर दे रहे हैं, उस घर में मुफ्त बिजली पानी की सुविधा दे रहे हैं, अगले 5 वर्षों तक फ्री राशन, उज्ज्वला योजना से फ्री गैस सिलेंडर और बीमार पड़ने पर 5 लाख तक का इलाज फ्री दिया जा रहा है । मोदी जी 80 करोड़ लोगों के अन्न की चिंता कोरोना काल से अगले 5 वर्षों तक कर रहे हैं।

10 वर्ष के रिपोर्ट कार्ड बना जीत की गारंटी…..

उन्होंने कहा, चार धाम ऑल वेदर, एनएच, भारत माला रोड, पीएमजीएसवाई में हुए रिकॉर्ड सड़क निर्माण ने सभी दूरियों को पाट दिया है । हमारी सीमाओं पर बसे गांवों को मोदी जी ने पहला गांव मानकर विकास की मुख्यधारा से जोड़ दिया है । मोदी जी के श्रीमुख से निकले बाबा केदार के आदेश कि “इस दशक को उत्तराखंड का दशक बनाना है” को जनता ने आज अपने हाथ में ले लिया है । हम पहली पार्टी हैं जो प्रत्येक वर्ष अपनी सरकार के कामकाज का रिपोर्ट कार्ड जनता के बीच प्रस्तुत करती है और अब पूरे 10 वर्ष के रिपोर्ट कार्ड के साथ भी जनता के मध्य जा रहे हैं । पीएम मोदी, राष्ट्रीय अध्यक्ष समेत हमारे बड़े नेताओं की सभाओं और पार्टी कार्यक्रमों में जनता की रिकॉर्ड भागेदारी भी हमारी जीत की गारंटी दे रहें हैं ।

33 हजार कार्यकर्ता, घर घर पहुंचा रहे हैं मोदी प्रणाम…..

उन्होंने बताया कि प्रदेश अध्यक्ष भट्ट, मुख्यमंत्री धामी समेत पार्टी पदाधिकारी लगभग 33 हजार कार्यकर्ता के साथ मिलकर आज मोदी प्रणाम कार्यक्रम के साथ जनता के द्वार पहुंच रहे हैं। जिसके तहत मोदी जी द्वार बताए दो प्रमुख कामों को किया जा रहा है । पहला हमे अपने सभी स्थानीय देवी देवताओं एवम पवित्र स्थलों पर मोदी जी की तरफ से शीश नवाना। दूसरा मतदाताओं से मिलकर मोदी जी की तरफ से राम राम कहकर उनका आशीर्वाद प्राप्त करना है । उन्होंने जोर देते हुए laha, उत्तराखंड देवभूमि भी है और वीर भूमि भी, लिहाजा यहां की राष्ट्रवादी और धर्म परायण जनता ने वीर जवानों के शौर्य और सनातन संस्कृति के अपमान करने वाली कांग्रेस को एक बार फिर सबक सिखाने का मन बनाया हुआ है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top