Flash Story
DBS:फेस्ट में दून कालेजों के छात्रों का संगम,समापन सत्र में पहुंचे मंत्री सुबोध उनियाल
देहरादून :  मैक्स सुपर स्पेशलिटी हॉस्पिटल लिवर रोगों  को दूर करने में सबसे आगे 
जेल में बंद कैदियों से मिलने के लिए क्या हैं नियम
क्या आप जानते हैं किसने की थी अमरनाथ गुफा की खोज ?
राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मु ने भारतीय वन सेवा के 2022 बैच के प्रशिक्षु अधिकारियों को दी बधाई
आग में फंसे लोगों के लिये देवदूत बनी दून पुलिस
आगर आपको चाहिए बाइक और स्कूटर पर AC जैसी हवा तो पड़ ले यह खबर
रुद्रपुर : पार्ट टाइम जॉब के नाम पर युवती से एक लाख से ज्यादा की ठगी
देहरादून : दिपेश सिंह कैड़ा ने UPSC के लिए छोड़ दी थी नौकरी, तीसरे प्रयास में पूरा हुआ सपना

पौड़ी चौबट्टाखाल पहुंचे आप सीएम प्रत्याशी कर्नल कोठियाल,कई पूर्व सैनिकों को आप में किया शामिल

आज आम आदमी पार्टी के सीएम प्रत्याशी कर्नल अजय कोठियाल पौड़ी जिले के चौबट्टाखाल विधानसभा पहुंचे। पौड़ी के चौबट्टाखाल विधानसभा में पहुंच कर कर्नल कोठियाल ने सबसे पहले वीरबाला तीलू रौतेली स्मारक पर फूल माला चढ़ाकर श्रद्धांजलि अर्पित की।इसके बाद उन्होंने शिव मंदिर एकेश्वेर में उत्तराखंड के नवनिर्माण और आध्यात्मिक राजधानी के संकल्प को पूरा करने के संकल्प के लिए पूजा अर्चना की । इस दौरान उन्होंने एकेश्वेर मंदिर में रुद्राक्ष के वृक्ष को लगाते हुए आध्यात्मिक राजधानी बनाने के अपने संकल्प की प्रतिबद्धता जताते हुए भगवान शिव का आशीर्वाद लिया।

इसके बाद आप सीएम प्रत्याशी कर्नल कोठियाल ने नौगांवखाल चोबट्टाखाल में एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा,सेना में कार्य के अनुभव ने मुझे विपरीत हालातो में निर्णय लेना और लीडरशिप के गुण सिखाए। जिसकी वजह से उन्होंने केदारनाथ आपदा जैसे हालातो में युवाओं और मातृशक्ति को एकजुट कर बेहतर काम करके दिखाया । इस दौरान उन्होंने कहा,आप जनहित के मुद्दो को लेकर जनता के बीच है और जनहित के मुद्दों को लेकर लगातार आप पार्टी जनता के बीच जा रही है ।

उन्होंने कहा,हमारे पास समय कम है ऐसे में मातृ शक्ति से अपील करता हूं, उन्होंने उत्तराखंड के लिए जो सुनहरा सपना देखा था, आप के साथ मिलकर उस सपने को पूरा करने का समय आ गया है। उन्होंने कहा, प्रदेश को अच्छी शिक्षा, जनता को बेहतर स्वास्थ्य सेवा, बिजली, पानी, सड़क, रोजगार जैसी मूलभूत सुविधाए मिलनी चाहिए ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top