चंपावत उपचुनाव: योगी आदित्यनाथ फिर आ रहे हैं – सीएम धामी के लिए मांगेंगे वोट

चंपावत उप चुनाव के लिए भाजपा के 40 स्टार प्रचारकों में यूपी सीएम याेगी आदित्यनाथ सबसे अहम साबित हो सकते हैं। जिन स्टार प्रचारकों की फौज भाजपा चम्पावत में उतारने जा रही है उसमें योगी की चर्चा सबसे ज्यादा है। बीते दिनों उनके दौरे में जो जोश और जन समूह नज़र आया था उसके बाद पार्टी को भी लगता है कि बुलडोज़र बाबा को देखने सुनंने उत्तराखंड के हर कोने में लोग जुटेंगे। लिहाज़ा चम्पावत सीट पर उनका प्रचार बड़ी भूमिका में दिखाई दे रहा है। आपको बता दें कि केंद्र तथा राज्य से 40 वरिष्ठ नेताओं के नाम स्टार प्रचारकों की सूची में शामिल किया गया है।

ये सभी स्टार प्रचारक भाजपा प्रत्याशी मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के समर्थन में प्रचार के लिए पहुचेंगे। पार्टी नेताओं का कहना है कि जल्द ही पार्टी संगठन की ओर से स्टार प्रचारकों के कार्यक्रम तय किए जाएंगे। इस सूची में स्मृति ईरानी, पार्टी प्रभारी दुष्यंत कुमार गौतम, सह प्रभारी रेखा वर्मा, प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक, पूर्व मुख्यमंत्रियों के साथ ही सरकार के मंत्रियों और सांसदों को शामिल किया गया है।

सीएम धामी ने 09 मई को नामांकन कर दिया है। जबकि, कांग्रेस प्रत्याशी निर्मला गहतोड़ी ने बुधवार को चंपावत उपचुनाव के लिए नामांकन पर्चा भरा। दोनों ही उम्मीदवार अपनी-अपनी जीत का दावा कर रहे हैं। आपको बता दें कि चंपावत उपचुनाव के लिए 31 मई को मतदान होगा, जबकि तीन जून को मतगणना हाेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top