रोजगार गारंटी यात्रा में कपकोट पहुंचे कर्नल कोठियाल,लोगों ने पारंपरिक तरीके से किया स्वागत

रोजगार गारंटी यात्रा के तहत आप के सीएम प्रत्याशी कर्नल अजय कोठियाल कपकोट पहुंचे । कपकोट पहुंचने पर कर्नल कोठियाल का स्थानीय लोगों ने पारंपरिक तरीके से स्वागत किया । आपको बता दें कर्नल कोठियाल अरविंद केजरीवाल के उत्तराखंड के युवाओं को रोजगार गारंटी देने के बाद से लगातार युवाओं से बात करने रोजगार गारंटी यात्रा के तहत भ्रमण कर रहे हैं । रोजगार गारंटी यात्रा को उत्तराखंड के घर घर में युवाओं तक पहुंचाने के लिए आम आदमी पार्टी की ओर से मुख्यमंत्री प्रत्याशी कर्नल अजय कोठियाल रोजगार गारंटी यात्रा कर रहे हैं।

आप की रोजगार गारंटी यात्रा में आज कपकोट विधानसभा पहुंचने पर कर्नल अजय कोठियाल का स्थानीय लोगों ने तहसील रोड बागेश्वर में पारंपरिक तिलक अभिषेक से स्वागत किया । इसके बाद शुरू हुई रोजगार गारंटी यात्रा में शामिल हुए कर्नल कोठियाल का काफिला बाजार के बीच से निकला जहां सैकड़ों मौजूद लोगों ने कर्नल कोठियाल का अभिवादन किया। इस यात्रा में सैकड़ों आप कार्यकर्ता कपकोट विधानसभा में मौजूद रहे और 500 से ज्यादा गाड़ियों का काफिला कर्नल कोठियाल के साथ मौजूद रहा।

इस दौरान कर्नल कोठियाल ने लोगों से मुलाकात की और उनसे रोजगार गारंटी यात्रा को लेकर बात भी की । आप की इस रोजगार गारंटी यात्रा में स्थानीय युवाओं का हुजूम उमड़ा था जो कर्नल कोठियाल से मिलने के लिए लंबे समय से उनका इंतजार कर रहे थे। कर्नल कोठियाल ने भी युवाओं को निराश नहीं किया और युवाओं से मिलकर उन्हें उत्तराखंड नवनिर्माण के लिए साथ आने का आव्हान किया। रोड शो में करीब पांच सौ गाडियां शमिल रही। इसी वजह आप का रोड शो जनता के लिए आकर्षण का केंद्र बना।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top