लाल बत्ती जंप मत करना वर्ना करीना मैडम आ जाएँगी !

दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने ट्रैफिक नियम तोड़ने के लिए अक्सर अभिय़ान चलाती रहती हैं। दिल्ली पुलिस ने बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर की फिल्म का एक फेमस डायलॉग इस्तेमाल कर रेड लाइट जंप करने वालों को रोकने की कोशिश की है। लोगों को गाड़ी की रफ्तार और रेड लाइट के नियम को तोड़ने से रोकने के लिए एक वीडियो शेयर किया है।

दिल्ली पुलिस ने एक मजेदार वीडिय़ो अपने ट्विटर पर शेयर किया है, जिसमें हिंदी फिल्म ‘कभी खुशी कभी गम’ फिल्म में करीना कपूर के किरदार ‘पू’ के फेमस डायलॉग की मदद ली गई है। वीडिय़ो में एक तेज रफ्तार कार सड़क पर दौड़ रही है, वीडियो के आखिरी हिस्से में करीना कपूर का डायलॉग जोड़ा गया है, जिसमें वो कहती हैं कि- ‘ये कौन है जिसने दोबारा मुड़कर मुझे नहीं देखा।’

ट्रैफिक नियमों को लेकर फिल्मी डायलॉग और बॉलीवुड थीम का इस्तेमाल कई बार ट्रैफिक पुलिस द्वारा किया जाता रहा है। दिल्ली पुलिस के इस वीडियो लेकर जहां कुछ लोग दिल्ली पुलिस की तारीफ कर रहे हैं तो वहीं कई लोग उन्हें ट्रोल भी कर रहे हैं। लोगों को ट्रैफिक पुलिस का ये आइडिया पसंद नहीं आया, क्योंकि डायलॉग में पीछे मु़ड़कर देखने की बात कही जा रही है। एक यूजर ने लिखा है कि मुझे नहीं पता था कि रेड लाइट क्रॉस करने के बाद पीछे मुड़कर देखना होता है। अगर ऐसा करने में कोई दुर्घटना हुई तो दिल्ली पुलिस जिम्मेदार होगी। वहीं एक और यूजर ने लिखा है कि बॉलीवुड एक्ट्रेस की जगह शहीदों और शहीदों की विधावाओं की फोटो लगानी चाहिए। कुछ लोग ने इसे बकबास करार दिया तो कुछ लोग तारीफ कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top