Flash Story
DBS:फेस्ट में दून कालेजों के छात्रों का संगम,समापन सत्र में पहुंचे मंत्री सुबोध उनियाल
देहरादून :  मैक्स सुपर स्पेशलिटी हॉस्पिटल लिवर रोगों  को दूर करने में सबसे आगे 
जेल में बंद कैदियों से मिलने के लिए क्या हैं नियम
क्या आप जानते हैं किसने की थी अमरनाथ गुफा की खोज ?
राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मु ने भारतीय वन सेवा के 2022 बैच के प्रशिक्षु अधिकारियों को दी बधाई
आग में फंसे लोगों के लिये देवदूत बनी दून पुलिस
आगर आपको चाहिए बाइक और स्कूटर पर AC जैसी हवा तो पड़ ले यह खबर
रुद्रपुर : पार्ट टाइम जॉब के नाम पर युवती से एक लाख से ज्यादा की ठगी
देहरादून : दिपेश सिंह कैड़ा ने UPSC के लिए छोड़ दी थी नौकरी, तीसरे प्रयास में पूरा हुआ सपना

निपटा लीजिए अपने सारे काम, फिर पांच दिन बंद रहेंगे बैंक

दीपावली की रौशनी से जगमगाने को देश तैयार है। दुकानों में रौनक है बाजार सजे हैं घरों में रंगरोगन साफ-सफाई और पेंटिंग का दौर चल रहा है, क्योंकि मौका खुशियों के पर्व दीपावली का है. इसलिए घर को जगमग करने की पूरी तैयारी चल रही है. दीपवाली के अवसर पर लोग फूल-मालाओं, दीयों और रंग-बिरंगे बल्बों से घर को सजाते हैं. वहीं लोग अभी से रिश्तेदारों को देने के लिए गिफ्ट आइटम्स लेने लगे हैं.

ऐसे में इन सब कामों के लिए आपको रुपयों की जरूरत होग. इसलिए अगर आपका पैसा बैंक में जमा है और आप इसे बैंक में जाकर ही निकालना चाहते हैं या फिर जमा करना चाहते हैं तो फिर जल्दी करिए क्योंकि आने वाले दिनों में बैंक लंबे समय के लिए बंद रहेंगे और आपका बैंकिंग से जुड़ा काम रुक सकता है. उत्तराखंड समेत देश अन्य राज्यों में शुक्रवार से बैंक बंद रहेंगे.

दरअसल अगर आपका कोई बैंक से जुड़ा काम है तो इसे इसी हफ्ते के शुक्रवार तक निपटा लीजिए. क्योंकि फिर दीपावली की लंबी छुट्टियां पड़ रही हैं और बैंक भी बंद रहेंगे, जिसके कारण एटीएम को छोड़ सारी बैंकिंग सर्विस बंद रहेगी. शनिवार से बुधवार के बीच बैंक बंद रहेंगे. 22 अक्टूबर को महीने का फोर्थ संडे यानी चौथा रविवार है, जिसके कारण बैंक में छुट्टी रहेगी.

जबकि 23 अक्टूबर को रविवार के कारण वीकली यानी साप्ताहिक अवकाश रहेगा. 24 अक्टूबर को दीपावली, 25 अक्टूबर को गोवर्धन पूजा और 26 अक्टूबर को भाई दूज का त्यौहार मनाया जाएग. इन दिनों में भी बैंक बंद रहेंगे. इसलिए अगर आपको बैंक जाकर ही कोई काम करना है तो उसे शुक्रवार तक निपटा लीजिए.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top